गुजराती सिंगर स्टेज पर गा रही थी गाना, लोगों ने खुश हो खूब लुटाए पैसे, बाल्टी भर-भर उड़ेले नोट - देखें Video

गुजराती लोक गायिका उर्वशी रदादिया (Gujarati folk singer Urvashi Radadiya) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक परफॉर्मेस के दौरान उन पर पैसे बरसाए जा रहे हैं.

गुजराती सिंगर स्टेज पर गा रही थी गाना, लोगों ने खुश हो खूब लुटाए पैसे, बाल्टी भर-भर उड़ेले नोट - देखें Video

गुजराती सिंगर स्टेज पर गा रही थी गाना, लोगों ने खुश हो खूब लुटाए पैसे

गुजराती लोक गायिका उर्वशी रदादिया (Gujarati folk singer Urvashi Radadiya) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक परफॉर्मेस के दौरान उन पर पैसे बरसाए जा रहे हैं. वीडियो में, रादादिया अन्य संगीतकारों के साथ मंच पर परफॉर्म करती दिख रही हैं तभी एक आदमी पीछे से आता है और उन पर एक बाल्टी नकदी उड़ेल देता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिस स्टेज पर वह गा रही हैं, वह पहले से ही कैश से पूरी तरह से ढका हुआ है. गायिका मुस्कुराई और हारमोनियम से नोटों को हटा दिया और अपनी परफॉर्मेंस को जारी रखा. लोग उनकी गायिकी से इतने खुश हुए कि उन पर पैसे बरसाते रहे.

रादादिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में सभी का आभार व्यक्त किया. उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि परफॉर्मेंस गुजरात (Gujarat) में श्री समस्त हीरावाड़ी समूह द्वारा आयोजित तुलसी विवाह समारोह के दौरान आयोजित किया गया था.

देखें Video:


नोटों की बौछार के वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और रादादिया के इंस्टाग्राम पोस्ट को अबतक 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर 'हैप्पी सोल' ने कमेंट किया, 'बढ़ते रहो, चमकते रहो. दूसरे यूजर दीपिकापटेल 4540 ने कहा, "बहुत अच्छा दीदी, ढेर सारा प्यार." हालांकि, कई लोगों ने नोटों की बौछार पर आपत्ति जताते हुए इसे अपमानजनक बताया है. एक यूजर ने कहा, 'यह बहुत ही अपमानजनक है. इस तरह के नोटों की बौछार क्यों करते हैं?”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रादादिया की इंस्टाग्राम प्रोफाइल उन्हें गुजराती लोक की रानी के रूप में संदर्भित करती है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट में उनके पॉप्युलर गुजराती गाने गाते हुए छोटे क्लिप शामिल हैं. लोक गायिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके 21,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.