धमाके के साथ फटती दिखी ज़मीन, उठने लगा धुएं का गुबार, लोगों ने पूछा- आखिर ये है क्या? - देखें Video

रहस्य से भरे इस वीडियो को पोस्ट करने वाला भी इस राज को नहीं समझ सका और सोशल मीडिया पर इसका जवाब ढूंढने के लिए इसे शेयर कर दिया.

धमाके के साथ फटती दिखी ज़मीन, उठने लगा धुएं का गुबार, लोगों ने पूछा- आखिर ये है क्या? - देखें Video

जमीन के अंदर हो रहे धमाकों को देख लोग बोले ये क्या है?

इंटरनेट की दुनिया में ऐसे वीडियोज का खजाना है जो आपको हैरत में डाल देते हैं और सोचने पर मजबूर कर देते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ ऐसा घटता नजर आ रहा है, जिसे देख एक बार को तो दिल दहल उठता है कि आखिर ये हो क्या रहा है. रहस्य से भरे इस वीडियो को पोस्ट करने वाला भी इस राज को नहीं समझ सका और सोशल मीडिया पर इसका जवाब ढूंढने के लिए इसे शेयर कर दिया. वीडियो में जमीन के अंदर उठते हिलोरों को देख आप भी दंग रह जाएंगे.

‘ये क्या हो रहा है'

Figen नाम के अकाउंट से एक्स (ट्विटर) पर शेयर हुए वीडियो में एक सड़क अचानक फटती हुई नजर आती है. ऐसा लगता है जमीन के भीतर कोई सीरियल ब्लास्ट हो रहा है या फिर कोई विशालकाय जानवर जमीन फाड़ कर ऊपर उठ रहा है. वीडियो पहली नजर में देखने पर काफी डरावना भी लगता है. अचानक से फटती सड़क और धुएं का गुब्बार, वीडियो को देखने वालों के मन में एक ही सवाल उठता है, कि आखिर ये हो क्या रहा है. वीडियो को कैप्शन देते हुए भी यही सवाल पूछा गया है कि, ‘वो क्या है'.

यूजर्स ने लगाया अपना दिमाग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को शेयर किए जाने के बाद इसे 17 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और इस पर 23 हजार से अधिक लाइक्स भी आए है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, उत्खनन के लिए ब्लास्ट किया है. दूसरे ने लिखा, सैंडवर्म. वहीं एक यूजर ने बताया कि यह पाइपलाइन ब्लास्टिंग है, जो पाइपलाइनों के लिए रास्ते साफ करने या मार्ग बनाने के लिए किया जाता है, इसमें जमीन की खुदाई करने के लिए सावधानीपूर्वक चार्ज लगाना और विस्फोट करना और चट्टानी इलाकों या मिट्टी जैसे विभिन्न इलाकों तक पहुंच की अनुमति देना शामिल है.