दूल्हे को कंधे पर बैठाकर बना दिया चकरी, बारात में लोगों ने किया ऐसा अजीबोगरीब डांस, देखकर चकराया लोगों का सिर

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बारात जा रही है, जिसमें डीजे की धुन पर लोग बड़ी मस्ती में सुधबुध खोकर डांस कर रहे हैं. बारात में बच्चे, बूढ़े, लड़के और लड़कियां सभी नज़र आ रहे हैं.

दूल्हे को कंधे पर बैठाकर बना दिया चकरी, बारात में लोगों ने किया ऐसा अजीबोगरीब डांस, देखकर चकराया लोगों का सिर

दूल्हे को कंधे पर बैठाकर बना दिया चकरी, बारात में लोगों ने किया ऐसा अजीबोगरीब डांस

शादी-बारात में दूल्हे के दोस्त और दुल्हन की सहेलियां सबसे ज्यादा एन्जॉय करते हैं. फिर चाहे वो मेंहदी और संगीत हो या फिर बारात, लड़के-लड़कियां सभी खूब डांस करते हैं. खासतौर पर बारात में होने वाला डांस तो कुछ ज्यादा ही जबरदस्त होता है. बारात में होने वाले डांस में वो लोग भी डांस करने लग जाते हैं, जिन्हें डांस करना बिल्कुल भी नहीं आता. वहीं, कुछ लोग तो डांस के दौरान ऐसी ऐसी हरकतें करते हैं, जिसपर किसी को भी गुस्सा आ जाएगा. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे के दोस्तों ने ऐसा डांस (Groom Dance Video) किया जिसे देख हर कोई मज़े ले रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बारात जा रही है, जिसमें डीजे की धुन पर लोग बड़ी ही मस्ती में सुधबुध खोकर डांस कर रहे हैं. बारात में बच्चे, बूढ़े, लड़के और लड़कियां सभी नज़र आ रहे हैं. सब डांस करने में पूरी तरह से मगन हैं. कोई किसी को देख तक नहीं रहा है, बस डांस किए जा रहे हैं. गौर से देखने पर आप देखेंगे कि उसी भीड़ में दूल्हा भी डांस कर रहा है. लेकिन दूल्हे को किसी शख्स ने अपने कंधे पर उठा रखा है. वो शख्स दूल्हे को कंधे पर बैठाकर ज़ोर-ज़ोर से चक्कर भी लगा रहा है. देखकर ऐसा लग रहा है मानो दीवाली पर जलाने वाली चकरी घूम रही हो. वहीं बीच में एक शख्स कंबल लिए बड़ी ही फुर्ती में डांस कर रहा है. उसके डांस का तरीका काफी फनी है. वीडियो में आप सुनेंगे डीजे पर मजेदार म्यूजिक भी बज रहा है, जो कि इस डांस से बिलकुल मेल खा रहा है.

देखें Video:

अब ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग खूब मज़े लेकर इस वीडियो को एन्जॉय कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sunil.in1 नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. और लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दूल्हे को तितर बना रखा है. दूसरे यूजर ने लिखा- ये होते हैं गांव के देसी छोरे. तीसरे यूजर ने लिखा- दूल्हे को कौन फिरा रहा है.

जंतर-मंतर पर प्रदर्शन के बीच प्रैक्टिस करते नजर आए पहलवान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com