वरमाला पहनाने के बाद दूल्हे ने छुए दुल्हन के पैर, पंडित जी हो गए नाराज़, फिर लड़की से कही ये बात

एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के बाद दूल्हे ने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है

वरमाला पहनाने के बाद दूल्हे ने छुए दुल्हन के पैर, पंडित जी हो गए नाराज़, फिर लड़की से कही ये बात

वरमाला पहनाने के बाद दूल्हे ने छुए दुल्हन के पैर, पंडित जी हो गए नाराज़

शादी का सीज़न हो और दूल्हा-दुल्हन के वीडियो (Bride Groom Video) वायरल न हों, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. आए दिन सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के मजेदार और दिल जीत लेने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के बाद दूल्हे ने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और लोग दूल्हे की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा और दुल्हन के पैर छूने के बाद दोनों को खुशी से गले मिलते हुए दिखाया गया है. इंस्टाग्राम यूजर दिति गोराडिया ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हमारे पंडित को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. लेकिन समारोह के अंत में, उन्होंने मुझसे कहा: "आप एक बहुत भाग्यशाली लड़की हैं".

यहां देखें Video:

गोराडिया ने आगे लिखा, "शब्द के हर मायने में अपने बराबर से शादी करो!"

शेयर किए जाने के बाद से, पोस्ट को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों व्यूज और कमेंट्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, "ओह, यह सबसे प्यारी चीज है जिसे मैंने आज इंटरनेट पर देखा ... जैसे मैं कुछ परेशान था, लेकिन यह देखने के बाद मेरा मूड प्रफुल्लित हो गया ....

दूसरे ने मजाक में कहा, "चिंता मत करो पंडित तुम लोगों के साथ नहीं रहने वाला," एक तीसरे यूजर ने कहा, 'अब ऐसा लगता है कि हमारी पीढ़ी सही काम कर रही है. आप दोनों को ढेर सारी खुशियां.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एकनाथ शिंदे के साथ जितने विधायक सब शिवसैनिक - श्रीकांत शिंदे