शादी से पहले दूल्हे के पैर में हुआ फ्रैक्चर, दुल्हन ने जयमाल में किया कुछ ऐसा, देखते रह गए लोग, बोले- ये लड़की...

इस वीडियो में कुछ ऐसा ही, जिसे देखकर आप दुल्हन की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

शादी से पहले दूल्हे के पैर में हुआ फ्रैक्चर, दुल्हन ने जयमाल में किया कुछ ऐसा, देखते रह गए लोग, बोले- ये लड़की...

शादी से पहले दूल्हे के पैर में हुआ फ्रैक्चर, दुल्हन ने जयमाल में किया कुछ ऐसा, देखते रह गए लोग

Bride Groom Video: शादी के सीजन में दूल्हा-दुल्हन के वीडियो (Bride Groom Video) वायरल होना एक आम बात हो गई है. सोशल मीडिया के इस दौर में दूल्हा-दुल्हन के वीडियो वायरल हो का एक ट्रेंड सा चल गया है. आए दिन दूल्हा-दुल्हन के ढेरों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कई बार तो कुछ वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें जानबूझकर इस तरह बनाया ही गया है कि वो वायरल हो जाए. इन दिनों स्टेज पर दूल्हा दुल्हन की लड़ाई के वीडियो (Bride Groom Fight Video) खूब वायरल होते हैं या फिर कभी स्टेज से दूल्हा गिर रहा है तो कभी दुल्हन गिरते हुए दिखाई देती है. अब इसी लिस्ट में एक नया वीडियो शामिल हो गया है. लेकिन, इस वीडियो में कुछ ऐसा ही, जिसे देखकर आप दुल्हन की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर जयमाल के लिए बिल्कुल तैयार हैं. लेकिन आप ध्यान से देखिए दूल्हे के पैर में फ्रैक्चर (Groom leg fractured) हुआ है. इसलिए वो बैठा है. पहले दुल्हन उसे वरमाला पहनाती है. फिर दुल्हन नीचे स्टेज पर बैठ जाती है और दूल्हा उसे भी वरमाला पहना देता है. एक बार जब दूल्हा खड़ा होता है तो उसका बैलेंस थोड़ा बिगड़ता है, लेकिन दुल्हन तुरंत उसे संभाल लेती है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को दुल्हन का ये अंदाज़ बहुत पसंद आ रहा है. लोग दुल्हन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को tiyasonkar और gsurbhi005 नाम के पेज से सेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 84 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जयमाल तो हो गया लेकिन फेरे कैसे लेंगे. दूसरे ने लिखा- अच्छा रिश्ता वो है, जहां बुरे और अच्छे दोनों ही वक्त में पार्टनर आफको सपोर्ट करे.