Video: घोड़े पर करतब करना दूल्हे को पड़ा भारी, शादी के मंडप की जगह पहुंचा अस्पताल के बेड पर!

Groom Viral Video: हाल ही में इंटरनेट पर एक शादी का अजीबोगरीब वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें रस्मों के बीच दूल्हे का बुरा हाल होते नजर आ रहा है. वीडियो में दूल्हे के घर से बारात निकलने के दौरान कुछ ऐसा हो जाता है, जिसके बाद दूल्हे को घोड़े पर बैठाने के बजाए उसे एंबुलेंस में डालकर अस्पताल पहुंचना पड़ता है.

Video: घोड़े पर करतब करना दूल्हे को पड़ा भारी, शादी के मंडप की जगह पहुंचा अस्पताल के बेड पर!

Funny Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर शादी समारोह से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज में दूल्हा-दुल्हन के आउटफिट से लेकर उनकी एंट्री लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है, तो वहीं कुछ में बारातियों का डांस हर किसी को दंग कर देता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक दूल्हे को घोड़े पर बैठकर करतब करते देखा जा रहा है, इस दौरान दूल्हे के साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जिसकी आप सपने में भी कल्पना नहीं कर सकते. वीडियो में आप देखेंगे कि, करतब दिखाने के चक्कर में घोड़ा दूल्हे के ऊपर गिर जाता है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में इंटरनेट पर एक शादी का अजीबोगरीब वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें रस्मों के बीच दूल्हे का बुरा हाल होते नजर आ रहा है. वीडियो में शादी की एक अजीबोगरीब रस्म को देखकर हर किसी के पसीने छूट रहे हैं. वीडियो में दूल्हे के घर से बारात निकलने के दौरान कुछ ऐसा हो जाता है, जिसके बाद दूल्हे को घोड़े पर बैठाने के बजाए उसे एंबुलेंस में डालकर अस्पताल पहुंचना पड़ता है. वीडियो में शेरवानी पहने दूल्हा सज-धज कर दुल्हे पर सवार नजर आ रहा है. इस दौरान बारात निकलने से पहले शादी की रस्म को निभाया जा रहा है, जिसमें दूल्हे को घोड़े पर पहले बैठाया जाता है और फिर उसके बाद घोड़े को दौड़ाकर खाट पर चढ़ाया जाता है, लेकिन वीडियो में कुछ और ही नजारा देखने को मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक छोटी से गलती के चक्कर में घोड़ा फिसल जाता है और दूल्हा भारी-भरकम घोड़े के नीचे आ जाता है. इस दौरान दुल्हा बुरी तरह घायल होता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो amanprajapti47 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 78 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.