फूलों की जगह Chips के पैकेट से सजी दूल्हे 'राजा' की कार, लोग बोले- आए हम बाराती चखना लेके

वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हे की कार को फूलों से नहीं, बल्कि चिप्स के पैकेट से सजाया गया है. इस वायरल वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं.

फूलों की जगह Chips के पैकेट से सजी दूल्हे 'राजा' की कार, लोग बोले- आए हम बाराती चखना लेके

शादी के दौरान दूल्हे की कार को फूलों से इस कदर सजाया जाता है कि, लोग उसे एक बार नहीं, बल्कि बार-बार देखने को मजबूर हो जाएं, लेकिन बदलते वक्त के साथ आप डेकोरेशन का तरीका भी बदल गया है. अब लोग अपने पसंद के फूलों से ही नहीं, बल्कि अपने पसंद के चिप्स के पैकेट से भी कार को सजवाने लगे हैं. यकीन ना हो तो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को ही देख लीजिए, जिसमें दूल्हे की कार को फूलों से नहीं बल्कि चिप्स के पैकेट से सजाया गया है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपकी भी हंसी आउट ऑफ कंट्रोल हो जाएगी.

यहां देखें वीडियो

वीडियो को देखकर आप समझ ही गए होंगे इसके वायरल होने के पीछे का राज. जी हां इस वीडियो के वायरल होने के पीछे की वजह है कार की सजावट. यूं तो अक्सर आपने दूल्हे 'मियां' की गाड़ी को खूबसूरत फूलों, गुलदस्तों या फिर रिबन से सजा देखा होगा, लेकिन शायद ही कभी आपने चिप्स के पैकेट से कार को देखा होगा. वायरल हो रहे इस वीडियो में इस नजारे को देखकर लोग भी हैरान हैं और इसके पीछे की वजह जानना चाहते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, इंजन से लेकर गेट तक गाड़ी चिप्स के छोटे-छोटे पैकेट से सजी हुई है. 

यूजर बोले- आए हम बाराती चखना लेके (Groom car viral video)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @ysatpal569 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 7 फरवरी को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 12 लाख 85 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, एक कार जिसमें 2999 एयर बैग सेफ्टी रेटिंग है. दूसरे यूजर ने लिखा, इसे बारात लेके नहीं दुकान लेके जाना कहते हैं. टिंडर इंडिया ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, लगता है शादी दिल्ली में है तभी इतनी हवा ले जा रहे हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, आए हम बाराती चखना लेके. पांचवे यूजर ने लिखा, होने वाली बीवी को चिप्स पसंद है क्या?