दूल्हे ने स्टेज पर ही दुल्हन को जड़ दिया ज़ोरदार थप्पड़, फिर लड़की ने किया कुछ ऐसा, Video देख आ जाएगा गुस्सा

वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हा-दुल्हन का रिसेप्शन चल रहा है. इस दौरान एक गेम खेला जाता है, जिसे दुल्हन जीत जाती है, लेकिन इस बात से दूल्हे को अपनी हार का अहसास होता है और वो गुस्से में दुल्हन के सिर पर ज़ोरदार वार कर देता है.

दूल्हे ने स्टेज पर ही दुल्हन को जड़ दिया ज़ोरदार थप्पड़, फिर लड़की ने किया कुछ ऐसा, Video देख आ जाएगा गुस्सा

दूल्हे ने स्टेज पर ही दुल्हन को जड़ दिया ज़ोरदार थप्पड़

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा स्टेज पर ही दुल्हन को ज़ोरदार थप्पड़ मार देता है. ये वीडियो उज्बेकिस्तान का है. वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हा-दुल्हन का रिसेप्शन चल रहा है. इस दौरान एक गेम खेला जाता है, जिसे दुल्हन जीत जाती है, लेकिन इस बात से दूल्हे को अपनी हार का अहसास होता है और वो गुस्से में दुल्हन के सिर पर ज़ोरदार वार कर देता है.

इसके बाद दुल्हन अपना हाथ सिर पर रख लेती है. लेकिन दूल्हा ऐसा खड़ा रहा जैसे कुछ हुआ ही नहीं. वह चुपचाप खड़ा भीड़ को देख रहा था. इस दौरान वहां गाने भी बज रहे थे. वीडियो में आगे क्या हुआ इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है.

देखें Video:

पुलिस की ओर से भी कोई बयान नहीं आया है. देश में अरेंज मैरिज का इतिहास रहा है. हालांकि, अब अरेज मैंरिज कम हो रही है. यह भी पता नहीं चल पाया है कि ये अरेंज मैरिज थी या लव मैरिज. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद से लोग इस पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, ये असहनीय है, दूल्हे को सजा मिलनी चाहिए. दूसरे ने लिखा- लड़की के मां-बाप उसे इस हाल में कैसे देख सकते हैं. दूल्हा तो गुंडा लग रहा है. तीसरे ने लिखा-  ये इतना भयानक है कि इसे सुलझाया नहीं जा सकता, उम्मीद है कि दुल्हन जल्द ही दूल्हे से अलग हो जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"लोगों को हिंदू-मुसलमान की फिक्र, देश के बारे में नहीं सोचते": NDTV से बोले महमूद असद मदनी