51 ट्रैक्टर पर निकली 1 किमी लंबी बारात, दूल्हा खुद ड्राइव करके पहुंचा ससुराल

वीडियो में 51 ट्रैक्टर पर 1 किमी लंबी बारात देखने को मिल रही है. खास बात यह है कि, खुद दूल्हे 'मियां' भी ट्रैक्टर चलाकर अपनी ससुराल पहुंचे हैं. शादी के बाद दुल्हन को भी ट्रैक्टर पर विदा करा के लाया गया है.

51 ट्रैक्टर पर निकली 1 किमी लंबी बारात, दूल्हा खुद ड्राइव करके पहुंचा ससुराल

51 ट्रैक्टर पर 1 किमी लंबी बारात लेकर शादी में पहुंचा दूल्हा, देखें किसान के बेटे की आनोखी बारात

शादी का सीजन हो या ना हो, लेकिन इंटरनेट पर शादी फंक्शन से जुड़े वीडियो आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें कभी दूल्हा-दुल्हन की धमाकेदार एंट्री दिल लूट लेती है, तो कभी बारातियों का नागिन डांस होश उड़ा देता है. वहीं कुछ बारातें ऐसी भी होती है, जो जरा हटके होती है और यही वजह है कि, सोशल मीडिया पर वो चर्चा का विषय बन जाती है. ऐसा ही एक पुराना शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वायरल वीडियो में 51 ट्रैक्टर पर 1 किमी लंबी बारात देखने को मिल रही है. इस अनोखी शादी का यह वीडियो वाकई शानदार है.

यहां देखें वीडियो

यह वायरल वीडियो राजस्थान के बाड़मेर का बताया जा रहा है, जहां एक अनूठी बारात ने हर किसी को हैरान कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे करीब 51 ट्रैक्टर पर सवार होकर ये बाराती दुल्हन के गांव के लिए निकल पड़े हैं. वीडियो में बारात सड़क पर करीब 1 किलोमीटर लंबी कतार में दिखाई दे रही है. खास बात यह है कि, खुद दूल्हे 'मियां' भी ट्रैक्टर चलाकर अपनी ससुराल पहुंचे हैं. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. किसान के बेटे की ये अनोखी बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. यूं तो यह वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है, जिस पर लोग जी भर कर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

इस अनूठी बारात को देख वहां मौजूद लोग भी हैरत में थे. बताया जा रहा है कि, शादी के बाद दुल्हन को भी ट्रैक्टर पर विदा करा के लाया गया है. समाचार न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को पिछले साल 9 जून को शेयर किया था. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'राजस्थान: बाड़मेर जिले के सेवनियाला से बोरवा गांव में एक दूल्हा अपनी बारात में 51 ट्रैक्टर लेकर पहुंचा. 1 किमी लंबी बारात में लगभग 150 मेहमान थे और उनका नेतृत्व दूल्हा कर रहा था, जो खुद ट्रैक्टर चला रहा था.'

ये भी देखें- फैन्स के साथ शाहरुख खान का मीट एंड ग्रीट सेशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com