दूल्हा-दुल्हन ने शादी के बाद किया धमकेदार डांस, कूद-कूदकर लगाए जबरदस्त ठुमके, लोग बोले- कंट्रोल नहीं कर पा रहे खुशी - देखें Video

एक शादी का वीडियो अब सामने आया है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन सबके सामने झन्नाटेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसे सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

दूल्हा-दुल्हन ने शादी के बाद किया धमकेदार डांस, कूद-कूदकर लगाए जबरदस्त ठुमके, लोग बोले- कंट्रोल नहीं कर पा रहे खुशी - देखें Video

दूल्हा-दुल्हन ने शादी के बाद किया धमकेदार डांस, कूद-कूदकर लगाए जबरदस्त ठुमके

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिसमें हल्दी, मेहंदी, जयमाल, विदाई जैसी शादी की हर रस्म के वीडियो शामिल होते हैं. जिनको लोग काफी पसंद करते हैं और जो देखने में भी काफी मजेदार होते हैं. ऐसा ही एक शादी का वीडियो (Wedding Video) अब सामने आया है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन सबके सामने झन्नाटेदार डांस (Groom and Bride Dance) करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसे सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है, क्योंकि अपनी ही शादी में ऐसा डांस करने वाले दूल्हा-दुल्हन कम ही देखने को मिलते हैं.

देखें Video:

वायरल हो रहे वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि दूल्हा-दुल्हन दोनों अपनी शादी से काफी खुश है और ये खुशी उनसे कंट्रोल नहीं हो पा रही है. शायद इसी वजह से शादी खत्म होने के बाद दोनों इतने खुश हैं कि झूमकर डांस करने लगे. दोनों अफने डांस में इतने खो गए हैं कि उन्हें इस बात का भी अंदाज़ा नहीं रहा कि आसपास खड़े लोग उन्हें देख रहे होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का ये डांस वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ इस डांस को देखने के बाद पक्का बाराती भी शरमा गए होंगे. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ दोनों अपनी शादी की खुशी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.' इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘official_niranjan_kgm'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.