प्यार को सलाम! पहले प्यार किया, फिर ICU में शादी कर आख़िरी सांस तक अपना वादा निभाया

कहते हैं सच्चा प्यार कभी ख़त्म नहीं होता है. सच्चा प्यार करने वाले कभी नहीं हारते हैं. वो मिले न मिले कोई फर्क नहीं पड़ता है. ये रुह से जुड़ाव होता है, शरीर बस एक बंधन है. आज हम आपको प्यार से जुड़ी एक ऐसी कहानी सुनाने जा रहे हैं,

प्यार को सलाम! पहले प्यार किया, फिर ICU में शादी कर आख़िरी सांस तक अपना वादा निभाया

कहते हैं सच्चा प्यार (True Love) कभी ख़त्म नहीं होता है. सच्चा प्यार करने वाले कभी नहीं हारते हैं. वो मिले न मिले कोई फर्क नहीं पड़ता है. ये रुह से जुड़ाव होता है, शरीर (Body) बस एक बंधन है. आज हम आपको प्यार से जुड़ी एक ऐसी कहानी सुनाने जा रहे हैं, जिसे पढ़कर आप भी भावुक हो जाएंगे.

ये कहानी है ब्रिटेन के दो प्रेमी युगल की. दोनों एक दूसरे से बहुत प्रेम करते थे. अचानक कार एक्सीडेंट में लड़की की मौत हो जाती है. मगर, बॉयफ्रेंड ने एक वायदा किया था. प्यार के दौरान उसने वायदा किया था कि वो शादी करेगा, ऐसे में उस वायदे को प्रेमी ने निभाया बी. घायल अवस्था में जब गर्लफ्रेंड ज़िंदगी और मौत की जंग से लड़ रही थी, ठीक उसी समय बॉयफ्रेंड ने आईसीयू में ही शादी की. ये कहानी अमर हो गई. सुनने वाले की आंखों में आंसू आ गए हैं.

वीडियो देखें- पोल डांस करते-करते लड़की के साथ हुआ ये हादसा


द सन यूके की एक खबर के अनुसार, 34 साल के जिम मैनेजर को 28 साल की एना लेगर से प्यार था. दोनों का प्यार 18 महीने तक ही चल सका.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्यार एक ताकत होती है. बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड से आईसीयू में शादी कर प्यार करने वालों को हिम्मत दी है.