अपने हाथों से नीरज चोपड़ा को खाना खिलाकर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने निभाया अपना वादा

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से नीरज चोपड़ा काभी प्रभावित हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत को स्वर्ण पदक जिताने वाले नीरज चोपड़ा के स्वागत में पंजाब के सीएम में स्वयं अपने हाथों से डिनर बनाकर नीरज चोपड़ा को खिलाया है.

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Punjab CM Captain Amrinder Singh) से नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) काभी प्रभावित हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत को स्वर्ण पदक जिताने वाले नीरज चोपड़ा के स्वागत में पंजाब के सीएम में स्वयं अपने हाथों से डिनर बनाकर नीरज चोपड़ा को खिलाया है. गौरतलब है कि कैप्ट अमरिंदर सिंह ने वायदा किया था कि जीतने वाले खिलाड़ियों को अपने हाथों से बने पकवान को खिलाएंगे. ऐसे में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपना वायदा पूरा भी किया. इसका वीडियो  उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने हाथों से नीरज चोपड़ा को भोजन दे रहे हैं. ये वीडियो बहुत ही पॉपुलर हो रहा है. 

इस सम्मान पर नीरज चोपड़ा ने कहा- मैं बेहद ख़ुश हूं कि माननीय मुख्यमंत्री ने हम खिलाड़ियों का सम्मान किया. ये दिखाता है कि वो खेल और खिलाड़ियों से कितना लगाव रखते हैं.

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बुधवार की सुबह को 11 बजे लेकर 5 बजे मैं खिलाड़ियों के सम्मान में खड़ा रहा. मैंने हरेक पल को एन्जॉय किया.


नीरज चोपड़ा के अलावा इस भोज में हॉकी के सभी खिलाड़ियों को शामिल किया गया था. ये कार्यक्रम कैप्टन अमरिंदर सिंह के फार्महाउस में आयोजित किया गया. इस दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह शाही रात्रिभोजन में पुलाव, चिकन आदि खुद अपने हाथों से बनाते हुए नजर आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है. सभी लोगों ने सीएम के इस फैसले का स्वागत किया. सोशल मीडिया पर एक यूज़र ने कहा- सीएम खिलाड़ियों का सम्मान करते हैं, वहीं दूसरे यूज़र ने कहा- ये वीडियो देखकर दिल गदगद हो गया है.