गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने क्यों कहा? मेरी बात को अपने गंदे एजेंडे का मुद्दा न बनाएं, वीडियो हुआ वायरल

ओलिंपिक में गोल्ड में दिलाने वाले नीरज चोपड़ा को भला कौन नहीं जानता है. आज के समय के वो भारत के सुपरस्टार हैं. गोल्ड मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा के साथ हरकोई जुड़ना चाहता है. हर कोई उनका इंटरव्यू लेना चाहता है.

गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने क्यों कहा? मेरी बात को अपने गंदे एजेंडे का मुद्दा न बनाएं, वीडियो हुआ वायरल

ओलिंपिक में गोल्ड में दिलाने वाले नीरज चोपड़ा को भला कौन नहीं जानता है.

ओलिंपिक में गोल्ड में दिलाने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) को भला कौन नहीं जानता है. आज के समय के वो भारत के सुपरस्टार (Superstar) हैं. गोल्ड मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा (Javelin Throw) के साथ हरकोई जुड़ना चाहता है. हर कोई उनका इंटरव्यू लेना चाहता है. ऐसे में उन्होंने एक वीडियो ट्वीट (Video Tweet) अपने हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपने प्रशंसकों के सामने कुछ बातें रखी हैं. इस वीडियो को सुनने के बाद आपका दिल भी ख़ुश हो जाएगा.

ये वीडियो देखें

 इस वीडियो में नीरज चोपड़ा ने अपने दिल की बात रखी है. अपने वीडियो ट्वीट में नीरज चोपड़ा ने लोगों से विनती की है कि उनके कमेंट को अपने गंदे एजेंडा को आगे बढ़ाने का माध्यम न बनाए.  साथ ही साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में ुन्होंने लिखा है- स्पोर्ट्स हम सबको एकजुट होकर साथ रहना सिखाता हैं और कमेंट करने से पहले खेल के रूल्स जानना जरूरी होता है.

नीरज चोपड़ा का ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो को लोग धड़ाधड़ कमेंट के साथ शेयर कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीरज चोपड़ा का ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक करीब 5 लाख से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है, वहीं हज़ारों लोगों ने इसे रिट्वीट किया है.