बकरी के बच्चे को लग रही थी ठंड, आग के पास लेकर गया छोटा बच्चा, किया ऐसा काम, हर किसी को मिलेगा सबक

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हम सभी को सबक मिलेगा और ये वीडियो आपका दिल भी जीत लेगा.

बकरी के बच्चे को लग रही थी ठंड, आग के पास लेकर गया छोटा बच्चा, किया ऐसा काम, हर किसी को मिलेगा सबक

बकरी के बच्चे को लग रही थी ठंड, आग के पास लेकर गया छोटा बच्चा, किया ऐसा काम

बच्चे भगवान का रूप होते हैं और बहुत मासूम होते हैं. इसीलिए लोगों का मानना है कि बच्चे मन के सच्चे होते हैं. छोटे बच्चे बेहद क्यूट और प्यारे होते हैं. कई बार इनकी हरकतें हंसाती हैं तो कई बार इनकी शरारतें हमें परेशान भी करती हैं. यहां तक कि छोटे बच्चे कई बार ऐसे काम भी कर देते हैं जो हमारा दिल जीत लेता है और कई बार उनके काम से हम बड़ों को भी सबक मिलता है. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हम सभी को सबक मिलेगा और ये वीडियो आपका दिल भी जीत लेगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा एक बकरी के बच्चे को अपनी गोद में लेकर आग के पास बैठा है और आग में अपने हाथों को गरम करके वो बकरी के बच्चे के पैरों को सेक रहा है. देखकर साफ पता चल रहा है कि बकरी के बच्चे को ठंड लग रही होगी, तभी बच्चा उसे आग के पास लेकर बैठा है और उसकी सेकाई कर रहा है. ये वीडियो देखने में बहुत प्यारा है और हर किसी का दिल जीत रहा है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में बच्चे के इस काम को हर किसी का दिल भर आया. लोग बच्चे की जमकर तारीफ कर रहे हैं औऱ लोगों का कहना है कि हर किसी को इस बच्चे से सीखना चाहिए. वीडियो को ट्विटर पर @VideoDunya1 नाम के पेज से शेयर किया गया है. अबतक इस वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताएं.