पत्ते खाने के लिए बकरी ने लगाया जुगाड़, भैंस पर चढ़ी, सीधी खड़ी होकर किया कुछ ऐसा - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर जुगाड़ के वीडियो (Jugaad Video) खूब पसंद किए जाते हैं, जिनको देखकर आप भी हैरान रह गए होंगे. इस बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक बकरी (Goat) का जुगाड़ू वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

पत्ते खाने के लिए बकरी ने लगाया जुगाड़, भैंस पर चढ़ी, सीधी खड़ी होकर किया कुछ ऐसा - देखें Video

पत्ते खाने के लिए बकरी ने लगाया जुगाड़, भैंस पर चढ़ी और फिर... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर जुगाड़ के वीडियो (Jugaad Video) खूब पसंद किए जाते हैं, जिनको देखकर आप भी हैरान रह गए होंगे. इस बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक बकरी (Goat) का जुगाड़ू वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी कहेंगे कि यह बकरी काफी स्मार्ट है. आपने बकरियों को पेड़ के पास उछल-उछलकर पत्ते खाते हुए देखा होगा. लेकिन इस बकरी ने मेहनत करने की बजाय जुगाड़ का सहारा लिया. बकरी भैंस के ऊपर चढ़ गई और खड़े होकर पत्ते खाने (Goat Climbs On Buffalo To Eat Leaves) लगी. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पेड़ पर एक भैंस बंधी हुई थी. पेड़ पर पत्ते इतने ऊपर थे कि बकरी का पहुंचना नामुमकिन था, लेकिन फिर बकरी ने दिमाग चलाया और भैंस के ऊपर चढ़ गई. फिर उसने पेड़ से दो पैर सटाए और गर्दन उठाकर पत्तों को खाने लगी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस की ऑफिसर सुधा रमन ने ट्विटर पर शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'देखिए कितनी स्मार्ट बकरी है...'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 25 जून को शेयर किया था, जिसके अब तक 12 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com