एस्ट्रोनॉट ने स्पेस से Hanna तूफान का VIDEO किया शेयर, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा- ये तो...

अंतरिक्ष यात्री बॉब बेहकेन (Bob Behnken) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक वीडियो (Video) शेयर किया है जिसमें एक हन्ना (Hanna) नाम का तूफान (Hurricane) साफ दिखाई दे रहा है. जैसा कि आप इस वीडियो (Video) में देख रहे हैं कि यह हन्ना (Hanna) तूफान बेहद खतरनाक दिखाई दे रहा है.

एस्ट्रोनॉट ने स्पेस से Hanna तूफान का VIDEO किया शेयर, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा-  ये तो...

एस्ट्रोनॉट ने स्पेस से Hanna तूफान का VIDEO किया शेयर

अंतरिक्ष यात्री बॉब बेहकेन (Bob Behnken) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से एक वीडियो (Video) शेयर किया है जिसमें हन्ना (Hanna) नाम का तूफान (Hurricane) साफ दिखाई दे रहा है. जैसा कि आप इस वीडियो (Video) में देख रहे हैं कि यह हन्ना (Hanna) तूफान बेहद खतरनाक दिखाई दे रहा है. और इसने अपना जगह टेक्सास (Texas) बनाया है. आपको बता दें कि यह तूफान तेज हवाएं और भारी बारिश लेकर आई है. बेहकेन द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में आप इस खतरनाक तूफान की झलक देख सकते हैं. 

बेहकेन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फोटो पोस्ट की गई है. आपको बता दें कि यह फोटो अंतरराष्ट्रीय अंतरिक्ष स्टेशन (आईएसएस) से लिया गया है जहां हन्ना तूफान साफ दिख रहा है है.  आईएसएस (ISS) ने एक फोटो जारी किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि 'हन्ना तूफान शुक्रवार को मैक्सिको की खाड़ी के ऊपर से गुजर रहा था, बेहकेन ने उस फोटो को क्लिक किया जिसमें तूफान की एस शेप साफ दिखा दे रहा है'.  इस कैप्शन के साथ बॉब बेहकेन ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि इस तस्वीर को 26 जुलाई के दिन शेयर किया गया था. और अब तक इसे 13 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो को अब तक हजार से भी अधिक कमेंट मिल चुके हैं. लोग इस पर तरह- तरह के कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं.  एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह बिल्कुल कुदरत का करिश्मा है. वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा यह एक ऐसा फोटो है जो बार- बार देखने के लिए मजबूर कर रहा है.