मेरी शादी 26 अप्रैल को है, मुझे भगा के ले जाना… प्रेमिका ने 10 रुपए के नोट पर लिखा मैसेज, हो गया वायरल

10 रुपए के नोट पर प्रेमिका ने लिखा, ‘विशाल मेरी शादी 16 अप्रैल को है, मुझे भगा ले जाना. आई लव यू. तुम्हारी कुसुम.'

मेरी शादी 26 अप्रैल को है, मुझे भगा के ले जाना… प्रेमिका ने 10 रुपए के नोट पर लिखा मैसेज, हो गया वायरल

मेरी शादी 26 अप्रैल को है, मुझे भगा के ले जाना… प्रेमिका ने 10 रुपए के नोट पर लिखा मैसेज

सोशल मीडिया वो जगह है जहां कुछ भी और कभी भी वायरल हो जाता है और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है. कई बार नोट पर लिखे कुछ मैसेज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो टुके हैं. जैसे कुछ समय पहले एक नोट पर लिखा था सोनम गुप्ता बेवफा है. सोशल मीडिया पर ये खबर खूब वायरल हुई और लोगों ने भी खूब मजेदार जोक्स और मीम्स शेयर किए. अब एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक नोट वायरल हो रहा. जिसपर एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के लिए बहुत जरूरी मैसेज लिखा है.

दरअसल, एक प्रेमिका ने 10 रुपए के नोट पर अपने प्रेमी के लिए ऐसा मैसेज लिख दिया जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 10 रुपए के नोट पर प्रेमिका ने लिखा, ‘विशाल मेरी शादी 16 अप्रैल को है, मुझे भगा ले जाना. आई लव यू. तुम्हारी कुसुम.' अब ये नोट सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है और लोग इस पर अपना मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं.

नोट पर लिखा मैसेज देखकर कोई भी समझ जाएगा कि कुसुम नाम की लड़की की शादी उसकी मर्जी के बिना किसी और से की जा रही है. इसी वजह से लड़की ने नोट के जरिए अपने प्रेमी को मैसेज लिखकर बताया है कि उसकी शादी 26 अप्रैल को है और वो उससे पहले उसे भगाकर ले जाए. अब इस नोट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

लोगों ने ट्विटर पर यह उम्मीद की, कि 26 अप्रैल से पहले कुसुम अपने विशाल से मिल जाए. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'ट्विटर के यूजर्स अपनी ताकत दिखाएं. 26 अप्रैल के पहले कुसुम का ये संदेश विशाल तक पहुंचना है. दो प्यार करने वाले को मिलाना है.'

क्या आप जानते हैं? : बुलडोजर से इंसाफ की नई परंपरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com