जिंदगी और मौत से जूझ रहा था लड़का, गर्लफ्रेंड ने बचाई जान फिर भी मिला धोखा

क्सर लोग इश्क के चक्कर में बड़े से बड़ा खतरा मोल लेते हैं. लेकिन इसके बावजूद जब किसी का दिल (Heart) टूटता है तो उसका दर्द भी बड़ा खतरनाक होता है. यही वजह है कि कई आशिक आशिकी के चक्कर में सब कुछ लुटा बैठते हैं.

जिंदगी और मौत से जूझ रहा था लड़का, गर्लफ्रेंड ने बचाई जान फिर भी मिला धोखा

अब ये खबर काफी सुर्खियां बटोर रही है.

नई दिल्ली:

एक बड़ी मशहूर कहावत है कि प्यार इंसान को अंधा बना देता है. यकीनन हर आशिक ने ये कहावत तो जरूर सुनी होगी. मगर लोग भला कहां मानते हैं. इश्क का नशा होता ही ऐसा है, जिसके सिर चढ़ जाए उसकी भूख, प्यास, चैन और नींद सब गायब हो जाती है. अक्सर लोग इश्क के चक्कर में बड़े से बड़ा खतरा मोल लेते हैं. लेकिन इसके बावजूद जब किसी का दिल (Heart) टूटता है तो उसका दर्द भी बड़ा खतरनाक होता है. यही वजह है कि कई आशिक आशिकी के चक्कर में सब कुछ लुटा बैठते हैं.

इन दिनों एक ऐसी ही कहानी खूब सुर्खियां बटोर रही है, जिसे सुन आप भी भौचक्के रह जाएंगे. दरअसल अमेरिका की 30 वर्षीय कॉलीन ली (Colleen Le) ने टिकटॉक (Tiktok) पर एक वीडियो शेयर कर अपनी दुख लोगों के साथ साझा किया है. ली ने बताया कि 6 साल पहले वो एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थीं. जिससे उसे बहुत लगाव था. लेकिन इस शख्स को किडनी (Kidney) से जुड़ी गंभीर समस्या थी, जिसके कारण उसे कई तकलीफों से गुजरना पड़ता था. इसके बाद जो हुआ उसे सुन सब दंग रह गए. 

ली ने वीडियो (Video) में बताया कि उसके प्रेमी की किडनी सिर्फ 5 फीसदी तक काम करती थी. लेकिन ली ने लगाव की वजह से उसे अपनी किडनी डोनेट कर दी. लेकिन कुछ समय बाद ही शख्स ने ली से अपना नाता तोड़ लिया. इस वाकये के तकरीबन 10 महीने बाद, ली ने दावा किया कि उसके साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है, क्योंकि ट्रासप्लांट (Transplant) होने के कुछ वक्त बाद ही उसके प्रेमी ने उससे रिश्ता तोड़ लिया. इसके साथ ही लड़के ने ली पर आरोप लगाया कि उसने किडनी सिर्फ इसलिए दी ताकि वो तारीफें बटोर सके.

ये भी पढ़ें: पंजाब चुनाव में सुपरहीरो थॉर बन विरोधियों पछाड़ते दिखे चन्नी, मजेदार वीडियो देख खूब हंसे लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसके साथ ही ये ली ने बताया कि दरअसल ऑपरेशन (Opretion) के 7 महीने बीतने पर उसका प्रेमी अपने दोस्तों के साथ लास घूमने गया था. वहां से लौटने के बाद शख्स ने माना किया कि वो ली को धोखा दे रहा है. जिसके बाद दोनों के बीच खूब बहस हुई. फिर एक दिन लड़के ने यह कहते हुए रिश्ता खत्म दिया. ली की दरियादिली देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि वह शख्स आपके काबिल ही नहीं था तो आपको हरगिज निराश नहीं होना चाहिए.