नकली पैर लगाने के बाद पहली बार स्कूल गई बच्ची तो दोस्तों ने गले मिलकर स्वागत किया, वीडियो भावुक कर देगा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्ची का एक पैर नहीं होता है. वो नकली पैर के साथ स्कूल में जाती है. बच्ची को देखने के बाद सभी दोस्त आते हैं और बारी-बारी से स्वागत करते हैं.

नकली पैर लगाने के बाद पहली बार स्कूल गई बच्ची तो दोस्तों ने गले मिलकर स्वागत किया, वीडियो भावुक कर देगा

यह वीडियो आपको भावुक कर देगा.

सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर कई ऐसे वीडियो होते हैं, जिन्हें देखने के बाद दिल गदगद हो जाता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची नकली पैर (prosthetic leg) के साथ जाती है. स्कूल में पहुंचते ही उसके दोस्त उसे घेर लेती है. तभी कुछ ऐसा होता है, जिसे देखने के बाद दिल गदगद हो जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं.

देखने वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्ची का एक पैर नहीं होता है. वो नकली पैर के साथ स्कूल में जाती है. बच्ची को देखने के बाद सभी दोस्त आते हैं और बारी-बारी से स्वागत करते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो पूरी तरह से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को buitengebieden नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो को 94 लाख से ज़्यादा यूज़र्स ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर 2 लाख से ज़्यादा यूज़र्स के लाइक देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो पर 25 हज़ार से ज़्यादा लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि इससे प्यारा वीडियो मैंने पूरी ज़िंदगी में नहीं देखी है.