लड़की ने म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट से बजाई गजब की धुन, सुनने के लिए आसपास इकठ्ठा हो गए जानवर

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक लड़की का वीडियो (Video) सामने आया है. वीडियो में लड़की अपना संगीत वाद्ययंत्र बजा रही हैं और जंगली जानवर उसकी ओर बढ़े जा रहे हैं.

लड़की ने म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट से बजाई गजब की धुन, सुनने के लिए आसपास इकठ्ठा हो गए जानवर

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्ली:

संगीत मे कमाल का जादू होता है, यही वजह है कि हर कोई गाने सुनना पसंद करता है. कई बार मायूस होने पर लोग अपना मनपसंद गाना (Song) सुनते हैं या फिर कोई और इंस्ट्रूमेंट बजा लेते हैं. ऐसा करने से लोगों का मूड बदल जाता है. संगीत की धुन इंसान के लिए एक जादुई थेरेपी (Magical Therapy) की तरह काम करती है. जो इंसानों के रवैये पर काफी असर डालती है. लेकिन क्या कभी ऐसा देखा है कि संगीत (Music) को सुन जानवर उसकी और खींचे चले गए हों.

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक लड़की का वीडियो (Video) सामने आया है. वीडियो में लड़की अपना संगीत वाद्ययंत्र बजा रही हैं और जंगली जानवर उसकी ओर बढ़े जा रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की जंगल में कुर्सी के आगे सेलो (वाद्य यंत्र) रखकर बजा रही है. लेकिन तभी पीछे से उसी ओर जंगली जानवर (Animals) बढ़ते हुए दिखाई देते हैं. ये वीडियो देखकर ऐसा लगता है मानो उन्हें वाद्ययंत्र की धुन अपनी तरफ खींच रही है.

यहां देखिए वीडियो-

आमतौर पर ज्यादातर जानवर इंसानों को देखते ही उनसे दूर भाग जाते हैं. मगर जानवर जब इस धुन सुनते हैं तो वो धीरे-धीरे आगे की ओर बढ़ने लगते हैं. वीडियो में नजर आ रहे बारहसिंगा लड़की के काफी पास आ जाते हैं और उसकी परफॉर्मेंस का लुत्फ उठाते हैं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कई लोग वीडियो को देखने के बाद काफी खुश हुए.

ये भी पढ़ें: महिला ने लॉटरी जीतने पर टिकट बेचने वाले को दी आधी रकम, लोग बोले- ये होती है असली दरियादिली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो (Video) में जो लड़की आर्टिस्ट नजर आ रही है, उसका नाम डायना है. डायना ने अपने सोशल प्रोफाइल में लिखा है कि वो स्पेन की रहने वाली हैं और सेलो (Cello) बजाती हैं. अक्सर वो अपने वीडियोज (Videos)  इंस्टा पर शेयर करती हैं. उन्होंने कई स्ट्रीट परफॉर्मेंस भी दी हैं. डायना के इस वीडियो को कई लोगों ने अपने सोशल मीडिया अकांउट से शेयर भी किया है.