घर के पीछे छिपा था सांप, लड़की ने पकड़ी पूंछ तो छटपटाकर किया ऐसा - 80 लाख बार देखा गया VIDEO

सोशल मीडिया (Social Media) पर सांप पकड़ रही एक लड़की (Girl Caught King Cobra) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. सांप घर के पीछे पत्थरों के पीछे छिपा बैठा था.

घर के पीछे छिपा था सांप, लड़की ने पकड़ी पूंछ तो छटपटाकर किया ऐसा - 80 लाख बार देखा गया VIDEO

घर के पीछे छिपा था सांप, लड़की ने पकड़ी पूंछ तो छटपटाकर किया ऐसा... देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर सांप पकड़ रही एक लड़की (Girl Caught King Cobra) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. सांप घर के पीछे पत्थरों के पीछे छिपा बैठा था. लड़की ने कुछ ही सेकंड में उसे हाथ में पकड़ लिया. एक तरफ जहां सांप को देखकर लोगों के पैर कपकपाने लगते हैं. वहीं लड़की ने बिना डरे उसको अपने हाथों में पकड़ लिया. वो बेखौफ हाथ में सांप को पकड़े खड़ी है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि घर के पीछे पड़ीं टाइल्स के पीछे सांप बैठा था. जैसे ही लड़की नजर पड़ी, तो उसने बिना संकोच किए उसको पूंछ से पकड़ लिया. सांप खुद को छुड़वाने के लिए छटपटाने लगा. लेकिन लड़की ने उसको जोर से पकड़ा हुआ था.

इंस्टाग्राम रील पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इंस्टाग्राम पेज का नाम नागेश्वरी है. पेज पर इस लड़की के सांप के साथ कई वीडियो हैं, जहां वो सांप को पकड़ती है और सही जगह पर छोड़ देती है.

देखें Video:


इस वीडियो को उन्होंने 21 मई को इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया था, जिसके अब तक 8.7 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 4 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, 'शानदार काम किया आपने. जिस तरह आपने सांप को पकड़ा, देखकर मजा आ गया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह दिखने में कितना खतरनाक लग रहा है. लेकिन आपने इसे आसानी से पकड़ लिया.'