दिल्ली की लड़की ने कैटरीना कैफ के गाने ‘चिकनी चमेली’ पर किया धमाकेदार डांस, किए जबरदस्त डांस स्टेप्स - देखें Video

लड़की बिल्कुल टीवी में चल रहे डांस स्टेप्स की तरह डांस कर रही है. डांस करते हुए उसके एक्सप्रेशन भी कैटरीना कैफ जैसे ही लग रहे हैं. उसका डांस इतना जबरदस्त है कि हर कोई उसके डांस का फैन हो गया है.

दिल्ली की लड़की ने कैटरीना कैफ के गाने ‘चिकनी चमेली’ पर किया धमाकेदार डांस, किए जबरदस्त डांस स्टेप्स - देखें Video

दिल्ली की लड़की ने कैटरीना कैफ के गाने ‘चिकनी चमेली’ पर किया धमाकेदार डांस

बॉलीवुड के बेस्ट डांस नंबर्स की बात की जाए तो इस लिस्ट में कैटरीना कैफ (Katrina kaif) का चिकनी चमेली सबसे ऊपर आता है. रिलीज होने के बाद से आजतक ये गाना सुपरहिट रहा है. और आज भी डांस के लिए लोग इस गाने को सबसे पहले अपनी लिस्ट में शामिल करते हैं...क्योंकि सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने इसी गाने पर जबरदस्त डांस किया है.

वायरल हो रहे इस डांस वीडियो को मनीषा सती नाम की लड़की ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. उसने अपने बायो में खुद को एक फोटोग्राफर बताया है. वीडियो में, वह फूलों के प्रिंट वाली चोली और धोती पैंट पहने इस पॉप्युलर गाने पर जोश के साथ डांस करते हुए नजर आ रही है. उसके पीछे ही टीवी पर बैकग्राउंड में बजने वाले गाने का वीडियो भी चल रहा है. लड़की बिल्कुल टीवी में चल रहे डांस स्टेप्स की तरह डांस कर रही है. डांस करते हुए उसके एक्सप्रेशन भी कैटरीना कैफ जैसे ही लग रहे हैं. उसका डांस इतना जबरदस्त है कि हर कोई उसके डांस का फैन हो गया है.

देखें Video:

शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग उसके डांस को खूब पसंद कर रहे हैं और डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- "सुंदर डांस," दूसरे ने लिखा- ये तो अद्भुत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com