बाथरूम में नहा रही लड़की के सामने आ गई विशाल छिपकली, बिन बुलाए मेहमान को देख लड़की की निकली चीखें

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में एक बड़ी सी छिपकली को घर के बाथरूम में विंडो से घुसते देखा जा रहा है. विशालकाय छिपकली को देख वहां मौजूद लड़की की चीखें निकल जाती हैं.

बाथरूम में नहा रही लड़की के सामने आ गई विशाल छिपकली, बिन बुलाए मेहमान को देख लड़की की निकली चीखें

घर के बाथरूम में घुस आई बड़ी से छिपकली, वीडियो देख लोगों के उड़े होश

गर्मी और बारिश के मौसम में अक्सर जीव घरों में बिल बनाते या खिड़की, दरवाजों के सहारे घुस जाते हैं. ये बिन बुलाए मेहमान कई बार खुद की सुरक्षा के खातिर इंसानों पर हमला बोल देते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर घरों में घुसते और छिपे बैठे ऐसे रेंगने वाले जीवों के वीडियो सामने आते रहते हैं, जो कई बार चौंका देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों की हालत खराब कर रहा है, जिसमें एक बड़ी सी छिपकली बाथरूम की विंडो से घुसती नजर आ रही है. इस दौरान बाथरूम में मौजूद लड़की की डर के मारे चीखें निकल जाती हैं.

यहां देखें वीडियो

इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो में दिख रही विशालकाय छिपकली को देखकर यकीनन आपकी भी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी. सोचिए अगर आप घर के बाथरूम में मौजूद हों और वहां किसी ऐसे बड़े जीव की एंट्री हो जाए, तो यकीनन आपकी सांसें तेज हो जाएगी, जैसा कि इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक बड़ी सी छिपकली किसी घर के बाथरूम में घुसते हुए नजर आ रही है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे छिपकली किसी भी वक्त नीचे गिर सकती और वीडियो बना रही लड़की पर हमला बोल सकती है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक रही है. इसी साल 20 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इस वीडियो को ऑस्ट्रेलिया का बता रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि, 'अगर आप ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं, तो ये नज़ारा सामान्य हो सकता है.'

ये भी देखें- मां बनने वाली स्वरा भास्कर को पति फहाद के साथ एयरपोर्ट पर किया गया क्लिक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com