Viral Video: पति ने पत्नी के साथ किया प्रैंक, गलती से पत्नी ने अपने चेहरे पर ही फोड़ दिया अंडा

सोशल मीडिया (Social Media) पर पति-पत्नी के कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. उनके वीडियोज़ के साथ कई मीम्स और जोक्स भी ख़ूब वायरल होते हैं. पति-पत्नी का रिश्ता ही ऐसा है कि हंसी मज़ाक होता ही रहता है.

Viral Video: पति ने पत्नी के साथ किया प्रैंक, गलती से पत्नी ने अपने चेहरे पर ही फोड़ दिया अंडा

पत्नी को लगा कि मच्छर है और बार-बार हाथ से चेहरे को मलती रही.

सोशल मीडिया (Social Media) पर पति-पत्नी (Husband and Wife) के कई वीडियोज़ वायरल (Viral Videos) होते रहते हैं. उनके वीडियोज़ के साथ कई मीम्स और जोक्स (Memes and Jokes) भी ख़ूब वायरल होते हैं. पति-पत्नी का रिश्ता ही ऐसा है कि हंसी मज़ाक होता ही रहता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. इस वीडियो में आप देखेंगे कि अपनी पत्नी को जगाने के लिए पति अनोखा प्रयोग करता है. इस प्रयोग के कारण पत्नी को थोड़ी परेशानी भी होती है, मगर वीडियो देख लोग हंसने लगते हैं.

वीडियो देखें

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पत्नी सोफे पर सो रही है. उसे जगाने के लिए पति बार-बार परेशान कर रहा है. पति पत्नी के गाल को बार-बार छू रहा है. सोते हुए पत्नी समझ रही है कि मच्छर है. वो बार-बार अपने गाल पर थप्पड़ मार रही है. अंत में पति अपनी पत्नी के गाल पर एक अंडा रख देता है. सोए पत्नी को लगा कि मच्छर है. ऐसे में उसने अपने गाल पर रखे अंडे को फोड़ डाला. ये देख पति को ख़ूब हंसी आई, मगर पत्नी को बहुत तेज़ गुस्सा आया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पति की इस हरकत पर पत्नी ख़ूब गुस्सा करता है. गुस्से में पत्नी (Angry Wife) अपना पति की क्लास लगाती है, मगर अब क्या, पति को जो करना था तो वो कर दिया. इस वीडियो को देखकर कई यूज़र्स ने ख़ूब एन्जॉय किया. एक यूज़र ने कमेंट कर लिखा- पति-पत्नी के बीच में ऐसे झगड़े होते रहते हैं.