शोले के जय-वीरू स्टाइल में बाइक दौड़ा रहे थे दोस्त, फिर हुआ कुछ ऐसा, IPS बोला- ‘ये दोस्ती हम जरूर तोड़ेंगे’ - देखें Video

इंटरनेट पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको मजा भी आएगा और आपके एक सबक भी मिलेगा. इस वीडियो में तीन दोस्त नजर आ रहे हैं, जो शोले के जय-वीरू की तरह एक ही बाइक पर बैठे हैं.

शोले के जय-वीरू स्टाइल में बाइक दौड़ा रहे थे दोस्त, फिर हुआ कुछ ऐसा, IPS बोला- ‘ये दोस्ती हम जरूर तोड़ेंगे’ - देखें Video

शोले के जय-वीरू स्टाइल में बाइक दौड़ा रहे थे दोस्त, फिर हुआ कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हमें बहुत मजा आता है. वहीं, कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जो कोई नया सबक सिखा जाते हैं. इंटरनेट पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको मजा भी आएगा और आपके एक सबक भी मिलेगा. इस वीडियो में तीन दोस्त नजर आ रहे हैं, जो शोले के जय-वीरू की तरह एक ही बाइक पर बैठे हैं.

यह वीडियो आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘दोस्त #RashDriving करेंगे, तो ये दोस्ती हम ज़रूर तोड़ेंगे.' वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन दोस्त एक ही बाइक पर बैठे हैं और बड़ी तेज रफ्तार में बिना कुछ सोचे समझे बाइक चला रहे हैं. आगे जाकर बाइक के एक पेड़ से टकरा जाती है और दोस दोस्त रास्ते में कहीं गिर जाते हैं और फिर बाइक पर एक ही दोस्त रह जाता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह वीडियो देखने में काफी मजेदार है, लेकिन इस वीडियो से हम सभी को एक सीख जरूर मिलती है कि कभी भी तेज रफ्तार में बाइक नहीं चलानी चाहिए या फिर रैश ड्राइविंग नहीं करनी चाहिए.