लेने गए थे घर का सामान, लगा दी गई कोविड वैक्सीन, फिर हुआ कुछ ऐसा- देखें Video

एक अजीब सा वाक्या सामने आया है. दरअसल, किराने की खरीदारी के लिए गए एक लॉ स्टूडेंट और उसके दोस्त को स्टोर पर ही अचानक कोविड वैक्सीन (covid vaccine) लगा दी गई.

लेने गए थे घर का सामान, लगा दी गई कोविड वैक्सीन, फिर हुआ कुछ ऐसा- देखें Video

लेने गए थे घर का सामान, लगा दी गई कोविड वैक्सीन

एक अजीब सा वाक्या सामने आया है. दरअसल, किराने की खरीदारी के लिए गए एक लॉ स्टूडेंट और उसके दोस्त को स्टोर पर ही अचानक कोविड वैक्सीन (covid vaccine) लगा दी गई. डेविड मैकमिलन और उनके दोस्त पिछले सप्ताह अमेरिका की राजधानी में एक बड़े स्टोर पर घर का कुछ सामान लाने के लिए गए थे, वहां पर सुपरमार्केट के फार्मेसी अनुभाग के एक कार्यकर्ता ने उन्हें कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए कहा. वे दोनों ये बात सुनकर से आश्चर्यचकित रह गए और खुशी से उसकी बात मान ली.

मैकमिलन ने खुद का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें टिकटॉक पर वो कोविड वैक्सीन लगवाते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए शेड्यूल दिया गया था, लेकिन वे नहीं आ सके तो वो वैक्सीन मुझे और मेरे दोस्त को ऑफर की गई. मैक्मिलन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक 700,000 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बता दें कि मॉडर्ना वैक्सीन (Moderna vaccine) को बहुत ठंडे तापमान पर रखा जाना चाहिए और जब इसे फ्रीजर से हटा दिया जाए तो उसके ढक्कन को जल्दी से निकाल देना चाहिए.


मैकमिलन ने एक स्थानीय एनबीसी न्यूज (local NBC News) को बताया, "कि कई बार लोगों को बहुत सी गलतफहमी हो जाती हैं, लेकिन लोग देख सकते हैं कि यह एक अच्छी बात है, यह एक सकारात्मक बात है. हमें महामारी से निपटने में सक्षम होना चाहिए।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मैकमिलन ने कहा, कि उन्हें इस महीने के अंत में अपने टीकाकरण में दूसरी खुराक भी मिलने की उम्मीद है.