विज्ञापन

Ooh La La गाने पर फिरंगियों ने काटा ऐसा बवाल, लोग बोले- विद्या बालन भी हो गईं फेल

वीडियो में कुछ विदेशी स्टूडेंट्स को विद्या बालन की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' के हिट गाने 'ऊह ला ला..ऊह ला ला' पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है.

Ooh La La गाने पर फिरंगियों ने काटा ऐसा बवाल, लोग बोले- विद्या बालन भी हो गईं फेल

Viral Dance on Ooh La La Song: बॉलीवुड गानों का बोलबाला सिर्फ इंडिया में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी है, जिसका असर सोशल मीडिया पर वायरल ऐसे कई वीडियो में  साफ देखने को मिलता है. कई बार तो हॉलीवुड स्टार्स भी अपना बॉलीवुड प्रेम दिखा चुके हैं, तो कई बार विदेशियों को बॉलीवुड गानों पर जबरदस्त तरीके से ताल से ताल मिलाते देखा जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है, जिसमें कुछ विदेशी स्टूडेंट्स को विद्या बालन की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' के हिट गाने 'ऊह ला ला..ऊह ला ला' पर परफॉर्म करते देखा जा सकता है. यही वजह है कि, शायद इस वीडियो को इतना देखा और पसंद किया जा रहा है.

जबरदस्त डांस का तड़का (Foreigners dance On Oh La La song)

आपने अब तक कई सुपरहिट हिंदी गानों पर लोगों को रील बनाते या डांस करते देखा होगा, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में कुछ विदेशियों को बॉलीवुड के एक हिट गाने पर अपने जबरदस्त डांस का तड़का लगाते देखा जा सकता है. ये डांस परफॉर्मेंस इतनी जबरदस्त है कि लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में सलवार सूट पहने एक लड़की डांस के साथ-साथ शानदार एक्सप्रेशन देते नजर आ रही है.

यहां देखें वीडियो

1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है वीडियो (Students Perform On Vidya Balan song)

X पर इस वीडियो को @moronhumor नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तकृमिल चुके हैं, जबकि 21 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'शानदार....वो हमें कॉपी कर रहे हैं, अपने लोग उनकी हर हरकत को कॉपी करने में लगे हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पूरे कपड़ों में भी डांस किया जा सकता है, इन्हें देखो.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ये तो ऑरिजिनल से भी मजेदार हो गया.' चौथे यूजर ने लिखा, 'क्या जबरदस्त एनर्जी है.'

ये भी देखेंः- मुंबई लोकल में लड़के का बवाल डांस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
30 लाख का पैकज हो और ससुराल वाले साथ न रहें... महिला को चाहिए ऐसा पति, बताई लंबी-चौड़ी लिस्ट, लोगों ने पकड़ लिया माथा
Ooh La La गाने पर फिरंगियों ने काटा ऐसा बवाल, लोग बोले- विद्या बालन भी हो गईं फेल
पार्क में बिंदास होकर नाच रहीं इन 2 महिलाओं ने जीता लोगों का दिल, यूजर्स बोले- लाइफ हो तो ऐसी
Next Article
पार्क में बिंदास होकर नाच रहीं इन 2 महिलाओं ने जीता लोगों का दिल, यूजर्स बोले- लाइफ हो तो ऐसी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com