नोएडा में Swiggy डिलीवरी ब्वॉय से छिन गया खाना, ट्विटर पर छिड़ा विवाद, AAP ने UP सरकार पर किया कमेंट

यूपी के नोएडा (Noida) में फूड डिलीवरी कंपनी स्विगी (swiggy delivery) के डिलीवरी ब्वॉय (Swiggy Dilivery Boy) से खाना छीन लिया गया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक नया मुद्दा खड़ा हो गया है.

नोएडा में Swiggy डिलीवरी ब्वॉय से छिन गया खाना, ट्विटर पर छिड़ा विवाद, AAP ने UP सरकार पर किया कमेंट

नोएडा में Swiggy डिलीवरी ब्वॉय से छिन गया खाना, ट्विटर पर छिड़ा विवाद

नोएडा:

यूपी के नोएडा (Noida) में फूड डिलीवरी कंपनी स्विगी (swiggy delivery) के डिलीवरी ब्वॉय (Swiggy Dilivery Boy) से खाना छीन लिया गया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक नया मुद्दा खड़ा हो गया है. यह मामला इतना बढ़ गया है कि अब इसमें राजनीतिक दल (Political Party) भी शामिल हो गए हैं. दरअसल, चयनिका दास (Chayanika Das) नाम की एक यूजर ने ट्वीट किया था, जहां से ये मामला सामने आया. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया, कि स्विगी से उन्होंने खाना ऑर्डर किया था, जिसे इस वजह से कैंसिल किया गया, क्योंकि उनका खाना डिलीवरी बॉय से किसी और ने छीन लिया था.

चयनिका ने बड़े ही मजेदार कैप्शन के साथ स्विगी से आए कैंसिलेशन मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘दूसरों ने छीन लिया, ये नोएडा में ये सब होता है.' वहीं उनके द्वारा शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में लिखा था, ‘आपका ऑर्डर किसी ओर ने छीन लिया हम उसे डिलीवर नहीं कर पाएंगे, इसके लिए हम माफी चाहते हैं. हमारी आपसे रिक्वेस्ट है कि आप किसी दूसरे रेस्टोरेंट से फ्रेश खाना ऑर्डर कर लें.'

बस फिर क्या था, इस ट्वीट के बाद इस पर लोगों के रिएक्शंस की बाढ़ आ गई और देखते ही देखते आम आदमी पार्टी (AAP) भी इस विवाद में कूद पड़ी. आप ने चयनिका के इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस मामले के जरिए यूपी की योगी सरकार (up yogi government) को घेरने की कोशिश की. आप ने अपने ट्वीट में कहा, ‘उम्मीद है योगी सरकार यूपी के लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को खराब करने के लिए स्विगी को बैन नहीं करेगी.'

आप के इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर चयनिका ने गुजारिश की है, कि इसे राजनीतिक मुद्दा ना बनाएं. उन्होंने इसके लिए अलग से एक और ट्वीट भी किया और साथ ही ये भी बताया की स्विगी ने रिफंड कर दिया है, इसलिए इस पर राजनीति बिलकुल ना करें. उनके इस ट्वीट के बाद लोग आम आदमी पार्टी पर भी कई तरह के कमेंट कर रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com