स्टेज पर बंदूक लेकर परफॉर्म कर रहा था सिंगर, गाते हुए कर रहा था फायरिंग, Video शेयर कर अली ज़फर ने दिया ये चैलेंज

ट्विटर यूजर संगीत और गोलियों के इस खतरनाक कॉम्बिनेशन से हैरान थे, जिससे चुटकुलों और मज़ेदार कमेंट्स की बा़ढ़ आ गई.

स्टेज पर बंदूक लेकर परफॉर्म कर रहा था सिंगर, गाते हुए कर रहा था फायरिंग, Video शेयर कर अली ज़फर ने दिया ये चैलेंज

स्टेज पर बंदूक लेकर परफॉर्म कर रहा था सिंगर, गाते हुए कर रहा था फायरिंग

पाकिस्तानी गायक (Pakistani singer) और अभिनेता अली जफर (actor Ali Zafar) ने एक लोक गायक (folk singer) के परफॉर्मेंस का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं. 30 सेकंड की यह क्लिप पाकिस्तान के किसी लाइव प्रोग्राम की लग रही है, जहां एक लोक गायक मंच पर बैठा दिख रहा है.

लेकिन, जो चीज़ इस परफॉर्मेंस को अलग करती है, वह है उनके द्वारा उपयोग किया जाने वाला अपरंपरागत "वाद्ययंत्र" - एक बंदूक! जैसे ही वह शख्स माइक पर अपने दिल की बात गाता है, वह उसी समय हवा में गोलियां चलाता है, जिससे एक आश्चर्यजनक दृश्य पैदा होता है.

अली ज़फर ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया: "उन्हें टैग करने और उनके गायन की आलोचना करने की हिम्मत करें."

देखें Video:

फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि बंदूक असली है या आतिशबाजी वाली. वीडियो ने तुरंत ऑनलाइन दर्शकों का ध्यान खींचा और अब तक इसे 3.9 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

ट्विटर यूजर संगीत और गोलियों के इस खतरनाक कॉम्बिनेशन से हैरान थे, जिससे चुटकुलों और मज़ेदार कमेंट्स की बा़ढ़ आ गई. लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कीं और अपने दोस्तों को टैग करते हुए उन्हें गायक के असामान्य प्रदर्शन की आलोचना करने का चैलेंज दिया.

वीडियो पर अली जफर के कैप्शन का जिक्र करते हुए एक यूजर ने कहा, "हर किसी को कहना होगा कि हम इम्प्रेस हैं." एक अन्य यूजर ने मजाक में कहा, "इस गायक के गाने कभी फ्लॉप नहीं होंगे."

अमेरिका की Pentagon Building नहीं, बल्कि सूरत की ये बिल्डिंग है दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ इंटरनेट यूजर्स ने गायक की रचनात्मकता की भी तारीफ की. एक शख्स ने कमेंट किया, "विवाह समारोह के लिए 2 इन 1 ऑफर, म्यूजिक + "पटाखे". दूसरे ने कहा, रचनात्मक दिमाग." एक ने कहा, "मैं उसे अपने विवाह समारोह में बुलाना चाहता हूं."