तूफान में गोल्फ कोर्स में घूमता दिखा डायनासोर जैसा दिखने वाला मगरमच्छ, देख लोगों के उड़े होश - देखें Video

फ्लोरिडा (Florida) में एटा तूफान (Storm Eta) के दौरान गोल्फ कोर्स (Golf Course) पर एक बड़ा सा मगरमच्छ (Monster Alligator) घूमता नजर आया. गैटोर को नेपल्स (Naples) में वालेंसिया गोल्फ और कंट्री क्लब (Valencia Golf and Country Club) में देखा गया.

तूफान में गोल्फ कोर्स में घूमता दिखा डायनासोर जैसा दिखने वाला मगरमच्छ, देख लोगों के उड़े होश - देखें Video

तूफान में गोल्फ कोर्स में घूमता दिखा डायनासोर जैसा दिखने वाला मगरमच्छ - देखें Video

फ्लोरिडा (Florida) में एटा तूफान (Storm Eta) के दौरान गोल्फ कोर्स (Golf Course) पर एक बड़ा सा मगरमच्छ (Monster Alligator) घूमता नजर आया. बुधवार को विशालकाय गैटोर को नेपल्स (Naples) में वालेंसिया गोल्फ और कंट्री क्लब (Valencia Golf and Country Club) के मैदान में मार्च करते देखा गया. फ्लोरिडा में बड़े मगरमच्छ असामान्य नहीं हैं. इस राज्य में करीब 1.25 मिलियन मगरमच्छ हैं. इस बड़े से मगरमच्छ को देखकर लोगों के होश उड़ गए. कई लोगों ने इस मगरमच्छ की तुलना डायनासोर से की. टायलर स्टोलिंग, जिन्होंने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया. उन्होंने कहा कि यह अब तक का सबसे बड़ा था.

वीडियो बनाने वाले टायलर स्टोलिंग क्लब में असिस्टेंट गोल्फर हैं. उन्होंने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया कि 'उसको देखकर मेरे होश उड़ गए थे. यह बहुत बड़ा था. इतना बड़ा मगरमच्छ मैंने अपनी जिंदगी में पहली बार देखा था.'

वालेंसिया गोल्फ एंड कंट्री क्लब ने फेसबुक पर क्लिप साझा किया, जहां यह वायरल हो गया है. चलती गाड़ी से फिल्माए गए वीडियो में गैटर को चलते हुए दिखाया गया है क्योंकि ट्रॉली स्टॉर्म एटा के दौरान आंधी चली और बारिश हुई.

देखें Video:

कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, 'यह बिल्कुल डायनासोर की तरह लग रहा है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसके पैर मेरे पैरों से बड़े हैं.' टाम्पा बे टाइम्स के अनुसार, स्टोलिंग ने अधिकारियों को गेटोर को स्थानांतरित करने के लिए फोन नहीं किया, जिससे इसे पानी में जाने की अनुमति मिली. गोल्फरों की सुरक्षा के बारे में पूछे जाने पर उनके सहकर्मी जेफ जोन्स ने कहा, "जब तक कोई उन्हें खाना नहीं खिलाता, वे ठीक रहेंगे.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमेरिकी मगरमच्छ शीर्ष शिकारी हैं जो मछली और पक्षी खाते हैं. यह पहली बार नहीं है कि किसी गैटोर को फ्लोरिडा के गोल्फ कोर्स में देखा गया है. इस महीने की शुरुआत में, मेलबर्न में एक गोल्फ कोर्स में टहलते हुए देखा गया था.