घड़ियाल की पूंछ पर गिर गई गेंद, शख्स ने उठाई तो छटपटाकर किया कुछ ऐसा - देखें पूरा Video

फ्लोरिडा (Florida) में एक गोल्फ खिलाड़ी (Golf Player) का सामना घड़ियाल (Alligator) से हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. नदी किनारे बैठे घड़ियाल की पूंछ के ऊपर गोल्फ बॉल आ गई थी.

घड़ियाल की पूंछ पर गिर गई गेंद, शख्स ने उठाई तो छटपटाकर किया कुछ ऐसा - देखें पूरा Video

घड़ियाल की पूंछ पर गिर गई गेंद, शख्स आया पास तो छटपटाकर किया कुछ ऐसा - देखें Video

फ्लोरिडा (Florida) में एक गोल्फ खिलाड़ी (Golf Player) का सामना घड़ियाल (Alligator) से हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. नदी किनारे बैठे घड़ियाल की पूंछ के ऊपर गोल्फ बॉल आ गई थी. जिसको उठाने का साहस खिलाड़ी ने किया. जैसे ही उसने बॉल को उठाया (Man Picks Up Golf Ball From Alligator's Tail) तो घड़ियाल छटपटाकर नदी में कूद गया. उसको छटपटाता देख खिलाड़ी भी बॉल उठाकर दूर भाग निकला. 

काइल डाउन्स और उनके भाई केप कोरल के कोरल ओक्स गोल्फ कोर्स में थे जब गेंद एलीगेटर की पूंछ के ऊपर जा गिरी. उस वक्त घड़ियाल नदी किनारे धूप ले रहा था. गेंद को छोड़ने की बजाय, काइल ने गेंद को उठाने का फैसला किया. जैसे ही उसने घड़ियाल की पूंछ से गेंद को उठाया, तो घड़ियाल छटपटाकर नदी में भाग निकला. घड़ियाल को हरकत में आता देख, काइल भी डर के मारे भाग निकला.

काइल डाउन्स ने इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है, जिसको देखकर लोग हैरान हैं...

देखें Video:

इस वीडियो को काइल ने 14 दिसंबर को शेयर किया है, जिसके अब तक 21 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. वीडियो के पीछे एक शख्स काइल को बोलता दिख रहा है कि, 'यह तुम्हें पूंछ से पकड़कर खींच लेगा.' गोल्फ कोर्स के निवासी मगरमच्छ को प्यार से चार्ली नाम दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई लोगों ने काइल को बहादुर बताया तो कई लोगों ने इसे सबसे ज्यादा रिस्की बताया. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'इसलिए महिलाएं पुरुषों से ज्यादा जीती हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि तुमने यह कर दिखाया.'