कार के अंदर छिपा बैठा था 10 फुट का अजगर, जैसे ही हाथ लगाया तो किया कुछ ऐसा... देखें Shocking Video

फ्लोरिडा (Florida) में एक कार के अंदर बर्मीज अजगर ने अपना घर (Burmese Python Under The Hood Of A Car) बना लिया. वो कार के अंदर हुड में छिपा बैठा हुआ था. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

कार के अंदर छिपा बैठा था 10 फुट का अजगर, जैसे ही हाथ लगाया तो किया कुछ ऐसा... देखें Shocking Video

Shocking Video: कार के अंदर छिपा बैठा था 10 फुट का अजगर, जैसे ही हाथ लगाया तो किया कुछ ऐसा...

फ्लोरिडा (Florida) में एक कार के अंदर बर्मीज अजगर ने अपना घर (Burmese Python Under The Hood Of A Car) बना लिया. वो कार के अंदर हुड में छिपा बैठा हुआ था. जैसे ही कार के मालिक ने देखा तो उसके होश उड़ गए, उसने वन्यजीव अधिकारियों को बुलाया. सीएनएन की खबर के मुताबिक, उन्हें एक फोर्ड मस्टैंग के इंजन डिब्बे से विशाल अजगर को हटाने का काम सौंपा गया था. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Maor Blumenfeld ने कहा कि व्यवसाय के लोगों को सांप का पता चला, जब उन्होंने चेक करने के लिए इंजन को खोला. उन्होंने फ्लोरिडा के मछली और वन्यजीव संरक्षण आयोग के अधिकारियों का एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें कार से विशाल सांप को निकाला गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही अधिकारी अजगर को उठाते हैं, तो वो खुद को छुड़ाने की कोशिश करता है. लेकिन दो अधिकारी पकड़कर उसको झोले में डाल देते हैं.

डरावना फुटेज बाद में एफडब्ल्यूसी द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किया गया था. उन्होंने फुटेज शेयर करते हुए लिखा, 'हमें एक नीले मस्टैंग के हुड के नीचे एक बड़े अजगर के बारे में कॉल आया. हमारे अधिकारी तुरंत पहुंचे और 10 फुट लम्बे अजगर को रेस्क्यू कर लिया.'

देखें Video:

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'बहुत डरावना, उम्मीद करता हूं कि यह शख्स कभी इस कार में नहीं बैठेगा.' अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा में बर्मीज अजगर एक आक्रामक प्रजाति माने जाते हैं, जहां उन्होंने प्रजनन आबादी स्थापित की है. अमेरिकी भूवैज्ञानिक सर्वेक्षण के अनुसार, गैर-देशी बर्मीज अजगर एवरग्लैड्स नेशनल पार्क में सबसे अधिक आक्रामक प्रजातियों में से एक हैं. वे भोजन के लिए देशी प्रजातियों के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एफडब्ल्यूसी ने अपने पोस्ट में लोगों को अजगर की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, 'उस नागरिक का धन्यवाद जिन्होंने हमें अजगर की सूचना दी। हम रिपोर्टों से भरोसा करते हैं.'