पक्षी के मुंह के अंदर जाकर भी बाहर निकल आई मछली, मौत को चकमा देकर ऐसे बचाई अपनी जान - देखें Video

इस वीडियो में एक मछली, सारस जैसे बड़े पक्षी के साथ लड़ती और अपनी जान बचाती हुई नजर आ रही है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- दूसरा मौका हमेशा मिलता है. 

पक्षी के मुंह के अंदर जाकर भी बाहर निकल आई मछली, मौत को चकमा देकर ऐसे बचाई अपनी जान - देखें Video

पक्षी के मुंह के अंदर जाकर भी बाहर निकल आई मछली

जाको राखे साइयां मार सके ना कोय...ये कहावत तो आप सबने जरूर सुनी होगी. इसका मतलब है कि जिसकी रक्षा भगवान करते हैं उसका कोई कुछ बिगाड़ नहीं सकता. अक्सर इंसान ऐसी कई परिस्थियों से बाहर निकल आता है जब उसे ये बात ध्यान आती है. सोशल मीडिया पर एक मछली का वीडियो वायरल हो रहा है. जो खुद को एक बहुत मुश्किल और खराब परिस्थिति से बाहर निकालती है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप मछली को जब मौत को चकमा देते हुए देखेंगे तो खुद भी हैरान रह जाएंगे और इसी कहावत को दोहराएंगे. इस वीडियो में एक मछली, सारस जैसे बड़े पक्षी के साथ लड़ती और अपनी जान बचाती हुई नजर आ रही है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- दूसरा मौका हमेशा मिलता है. 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दलदल वाली जगह नजर आ रही है. उसमें एक सारस जैसी लंबी गर्दन वाला पक्षी एक मछली का शिकार करता दिखाई दे रहा है. पहले तो पक्षी अपनी चोंच से मछली को पकड़ता है, फिर उसे उछालकर अपने मुंह के अंदर डालने की कोशिश करता है. लेकिन ऐसा करने पर मछली छटपटाने लगती है और बड़ी चतुराई से पक्षी के मुंह से निकलकर पानी में गिर जाती है. उसका संघर्ष देखकर साफ पता चला रहा है कि वो अपनी जान बचाने के लिए कुछ भी कर सकती है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को एक्स पर @Rainmaker1973 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 12 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-  मैं दिल से चाहता था कि मछली, पक्षी के मुंह से गिर जाए. दूसरे ने लिखा- इस वीडियो ने तो हैरान कर दिया. तीसरे ने लिखा- मछली के स्किल कमाल के हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में लिखकर बताइए.