चलते हुए ट्रक में लग गई आग, फिर भी नहीं रुका ड्राइवर, कुछ दूर जाकर फिर ऐसे बुझाई आग - देखें Shocking Video

ये घटना है ओडिशा (Odisha) के भदरक जिले का, जहां चलते ट्रक में अचानक भयंकर आग लग गई. जिले के गानीजंग इलाके में एक चलते हुए ट्रक में आग लग गई. आग की लपटों के बीच दौड़ते ट्रक को देख वहां के लोग सकते में आ गए.

चलते हुए ट्रक में लग गई आग, फिर भी नहीं रुका ड्राइवर, कुछ दूर जाकर फिर ऐसे बुझाई आग - देखें Shocking Video

चलते हुए ट्रक में लग गई आग, फिर भी नहीं रुका ड्राइवर

सोशल मीडिया पर अक्सर हैरान कर देने वाली घटनाएं और वीडियोज सामने आते रहते हैं. जिन्हें देखकर कई बार हमारा दिल दहल जाता है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद तो आपको अपनी नजरों पर विश्वास ही नहीं होगा. क्या आपने कभी किसी चलते हुए ट्रक में आग (moving truck catch fire) लगते हुए देखा है. अगर नहीं, तो ये वीडियो देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. ये वीडियो एक जलते हुए ट्रक का है, उससे भी बड़ी बात ये है कि ट्रक में भयंकर आग लगने के बाद भी ड्राइवर ट्रक चलाता रहा.

देखें Video:


ये घटना है ओडिशा (Odisha) के भदरक जिले का, जहां चलते ट्रक में अचानक भयंकर आग लग गई. जिले के गानीजंग इलाके में एक चलते हुए ट्रक में आग लग गई. आग की लपटों के बीच दौड़ते ट्रक को देख वहां के लोग सकते में आ गए. लेकिन, ड्राइवर ने समझदारी का परिचय दिया और ट्रक को एक पोखरे की तरफ ले गया. उसके बाद स्थानीय लोगों और दमकल कर्मियों की मदद से आग को बुझाया जा सका. फिलहाल किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस 1 मिनट 17 सेकेंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात के अंधेरे में आग की लपटों से घिरा हुआ एक ट्रक चला जा रहा है. हैरानी की बात तो ये है कि आग लगने के बाद भी ड्राइवर रुका नहीं और ट्रक चलाता रहा. कुछ देर बाद आग की लपटों से घिरे इस ट्रक को लेकर ड्राइवर एक तालाब के पास पहुंचा और खड़ा कर दिया. उसके बाद स्थानीय लोगों और दमकल कर्मियों की मदद से आग को बुझाया जा सका.