पहली बार फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे पिता, बेटे ने कैमरे में कैद किया रिएक्शन, Video दिलों को छू गया

इंस्टाग्राम यूजर @jatin_lamba_ द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप उन्हें अपने पिता को पहली फ्लाइट में ले जाते हुए देख सकते हैं. क्लिप में उन्हें एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है.

पहली बार फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे पिता, बेटे ने कैमरे में कैद किया रिएक्शन, Video दिलों को छू गया

पहली बार फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे पिता, बेटे ने कैमरे में कैद किया रिएक्शन

हम में से कई लोगों के लिए अपने माता-पिता के सपनों को पूरा करना जीवन का सबसे जरूरी और बड़ा लक्ष्य होता है. हम अक्सर उन्हें दुनिया की हर खुशी देने का प्रयास करते हैं, उन्हें उन अनुभवों से परिचित कराते हैं जो उन्हें पहले कभी नहीं मिला था. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक दिल को छू लेने वाला वीडियो इसी भावना की मिसाल है. ये वीडियो दिखा रहा है कि कैसे एक बेटा अपने पिता को मुंबई की उनकी पहली फ्लाइट पर ले गया, जो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है. विमान में सवार होने पर पिता की अमूल्य प्रतिक्रिया दिलों को पिघला रही है और इसे कभी भी भूला नहीं जा सकता है.

इंस्टाग्राम यूजर @jatin_lamba_ द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप उन्हें अपने पिता को पहली फ्लाइट में ले जाते हुए देख सकते हैं. क्लिप में उन्हें एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है. जैसे ही वे एक फ्लाइट में चढ़ते हैं, उसके पिता मुस्कुराते हैं और एक सेल्फी भी लेते हैं. पोस्ट के कैप्शन में @jatin_lamba_ ने लिखा, "आप एक बेटे के रूप में गर्व महसूस कर रहे हैं."

देखें Video:

यह पोस्ट पिछले महीने शेयर की गई थी. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 21 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. शेयर को कई रिएक्शन भी मिले हैं.

एक यूजर ने लिखा, "मेरे फीड पर बेस्ट रील." एक दूसरे ने कहा, "यही कारण है कि मैं अपने इंटरनेट बिलों का भुगतान करता हूं, मेरा दिन बन गया, धन्यवाद." तीसरे ने शेयर किया, "तुम जीवन में जीत गए, दोस्त. यही वह है जो मैं अपने पापा और मम्मी के लिए करना चाहता हूं." चौथे ने व्यक्त किया, "आज मैंने इंटरनेट पर सबसे अच्छा वीडियो देखा. दिल को छू लेने वाला."
 

पैपराजी ने अनुष्का शर्मा को बुलाया सर, विराट कोहली ने दिया ये मजेदार जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com