विज्ञापन
This Article is From Mar 11, 2024

स्टेज पर बेटे को परफॉर्म करता देख पिता की आंखों से छलक पड़े आंसू, दिल छू लेगा VIDEO

Emotional Video: इंटरनेट पर वायरल हो रहे पिता-पुत्र के रिश्ते से जुड़े इस वीडियो को देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

स्टेज पर बेटे को परफॉर्म करता देख पिता की आंखों से छलक पड़े आंसू, दिल छू लेगा VIDEO

Father Son Emotional Video: कहते हैं बाप-बेटे का रिश्ता बेहद अनोखा होता है. हर बेटे के लिए उसके पिता रोल मॉडल होते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर इस खूबसूरत से रिश्ते से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ को देखकर आंखें भर आती हैं. बीते कुछ समय पहले रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' फिल्म का गाना 'पापा मेरी जान है तू' को लोगों ने बेशुमार प्यार दिया है. यूं तो गाने का अर्थ काफी गहराई भरा है. पूरी ही फिल्म पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित दिखाई दी है, लेकिन फिल्मों से हटकर रियल लाइफ में भी कई बच्चों के लिए उनके पिता सब कुछ है. वो पिता ही है, जो बच्चे के साथ चट्टान बनकर खड़े रहते हैं और उनकी हर मुश्किल को आसान बनाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर पिता-पुत्र के रिश्ते से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

बेटे को देख भर आईं पापा की आंखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक पिता बेटे को स्टेज पर परफॉर्म करता देखकर इमोशनल हो जाते हैं. पिता के एक्सप्रेशन देखकर यकीनन आपका भी दिल पिघल जाएगा. वीडियो की शुरुआत में पिता ऑडियंस के बीच खड़ा है और उनका बेटा स्टेज पर परफॉर्म कर रहा है, जिसे देखकर वो बेहद खुश भी हो रहे हैं और भावुक भी. वीडियो में पिता को देखकर ऐसा लग रहा है, मानों बस अब रो ही पड़ेंगे. वीडियो में पिता को कभी ताली बजाते हुए, तो कभी गंभीरता के साथ अपने बच्चे की परफॉर्मेंस देखते देखा जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

यूजर्स ने लुटाया प्यार

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @ShoneeKapoor नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 1 मिनट 26 सेकंड के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 लाख से 83 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 12 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, पर दुनिया को तो यही पता है…कि मर्द को दर्द नहीं होता. दूसरे यूजर ने लिखा, फिर भी पिता/पुरुष को थर्ड क्लास सिटिजन माना जाता है. तीसरे यूजर ने लिखा, पिता ही बच्चे का सबसे बड़ा चीयरलीडर होता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दो गर्भाशय वाली महिला ने अलग-अलग गर्भ से जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बिलकुल स्वस्थ हैं बेटा-बेटी, हैरान कर देगी कहानी
स्टेज पर बेटे को परफॉर्म करता देख पिता की आंखों से छलक पड़े आंसू, दिल छू लेगा VIDEO
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Next Article
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com