छोटी बच्ची को जान से भी ज्यादा प्यार करती है चिड़िया, बिना इसके रह नहीं सकती है, देखें वायरल वीडियो

दोस्ती और प्यार जैसे अहसास और रिश्ते इस वीडियो में एक अलग मुकाम पाते दिखते हैं. वीडियो देख कर यकीन हो जाता है कि जरूरी नहीं कि इंसान ही रिश्ते निभाएं, जानवर और पक्षी भी इन्हें बनाना और निभाना जानते हैं.

छोटी बच्ची को जान से भी ज्यादा प्यार करती है चिड़िया, बिना इसके रह नहीं सकती है, देखें वायरल वीडियो

'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे, तोड़ेंगे दम मगर तेरा साथ ना छोड़ेंगे'. अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र पर फिल्माया फिल्म शोले का ये गाना वायरल हो रहे एक वीडियो पर बड़ा ही सटीक बैठता है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची और चिड़िया की प्यारी सी दोस्ती और हमेशा साथ निभाने की चाहत दिखती है. दोस्ती और प्यार जैसे अहसास और रिश्ते इस वीडियो में एक अलग मुकाम पाते दिखते हैं. वीडियो देख कर यकीन हो जाता है कि जरूरी नहीं कि इंसान ही रिश्ते निभाएं, जानवर और पक्षी भी इन्हें बनाना और निभाना जानते हैं.

चिड़िया और लड़की का अनोखा रिश्ता
वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्ची नजर आती है, जिसना काम हिबा है. हिबा के साथ एक चिड़िया दिखती हैं जो कभी उसके कंधे पर बैठती है तो कभी उसके सिर पर जाकर हरकतें करने लगती है. हिबा जहां भी जाती है, ये चिड़िया उसके पीछे-पीछे वहां चली जाती है, चिड़िया अपनी दोस्त का साथ कभी नहीं छोड़ती. हिबा बताती है कि 'इस चिड़िया से उसकी दोस्ती को एक साल से अधिक समय हो गया है और वह जहां भी जाती है यह चिड़िया उसके साथ आती है'. हिबा अपनी इस दोस्त को मीना कह कर पुकारती है. उनकी इस खूबसूरत दोस्ती को देख हर कोई हैरान है. बिना किसी बंधन या पिंजरे के चिड़िया खुले में हिबा के साथ हर पल रहती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन
RANDOM FACTS नाम के अकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो को 26 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं वीडियो पर 16 सौ के करीब लाइक्स आ चुके हैं. ट्विटर यूजर्स कमेंट कर इस दोस्ती की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, दोस्ती का अटूट बंधन. वहीं एक यूजर ने लिखा, हर चीज से ऊपर है ये दोस्ती.