विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 21, 2023

Chirstmas Bonus के नाम पर कंपनी ने पकड़ाए उबले आलू, देख कर्मचारी ठनका दिमाग

क्या आपको कभी गिफ्ट में उबले आलू मिले हैं. ये पढ़कर आपको हैरानी जरूर होगी, लेकिन ऐसा हाल ही में एक महिला कर्मचारी के साथ हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर अपनी कंपनी से मिले क्रिसमस बोनस के बारे में बताया है.

Read Time: 4 mins
Chirstmas Bonus के नाम पर कंपनी ने पकड़ाए उबले आलू, देख कर्मचारी ठनका दिमाग

फेस्टिव सीजन में अक्सर दोस्तों-रिश्तेदारों के अलावा ऑफिस से भी कई तरह के गिफ्ट्स मिलते ही रहते हैं. कुछ गिफ्ट्स चेहरे पर स्माइल ले आते हैं, तो कुछ गिफ्ट्स सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि, क्या सच में ये गिफ्ट है. दरअसल, एक महिला कर्मचारी को उसकी कंपनी ने ऐसा गिफ्ट दिया है, जिसे देखकर वो भी दंग रह गई. कंपनी से मिले गिफ्ट को देखने के बाद महिला कर्मचारी का कहना है कि, क्या कोई उसकी जगह काम करने को तैयार है क्योंकि अब वो नौकरी छोड़ना चाहती है.

क्या आपको कभी गिफ्ट (Christmas Gift) में उबले आलू मिले हैं. ये पढ़कर आपको हैरानी जरूर हो रही होगी, लेकिन ऐसा हाल ही में अमांडा बी नाम की एक महिला कर्मचारी के साथ हुआ है, जिन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने कंपनी से मिले क्रिसमस बोनस के बारे में बताकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. महिला ने एक्स पर बताया है कि, क्रिसमस पर उनकी कंपनी गिफ्ट दे रही थी. जैसे ही उन्होंने गिफ्ट को खोलकर देखा, तो उनको ऐसा जैसे कंपनी ने उनके साथ कितना भद्दा मजाक किया हो.

यहां देखें पोस्ट

अमाडा ने एक्स पर बताया कि, उसका काम क्रिसमस बोनस (Chirstmas Bonus) के रूप में आलू बार बनाना है, लेकिन उसे वास्तव में बोनस के रूप में आलू मिल रहा है. ये गिफ्ट अपनेआप में दुख देने वाला है. उन्होंने आगे बताया कि, उनकी कंपनी बोनस पर भी कर लगाने की योजना बना रही थी, क्योंकि आलू की कीमत 15 डॉलर थी, इसलिए इस पर हमारे अगले चेक तक कर लगाया जाएगा. क्या किसी को सहायक की आवश्यकता है, ताकि वो अपना काम छोड़ सकें. बताया जा रहा है कि, कंपनी ने दूसरे आने वाले बोनस उपहारों में भी कटौती कर दी है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस पोस्ट को अमाडा ने अपने अकाउंट @amandajpanda से शेयर किया है, जिसे अब तक 2.7 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि, 48 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए हैरानी जता रहे हैं. एक यूजर ने कहा लिख, अगर आपको इस पर कर चुकाना है तो यह बोनस कैसा है. दूसरे यूजर ने लिखा, वास्तव में कर्मचारियों से उस आलू बार के लिए शुल्क लेना जो उन्होंने नहीं मांगा. तीसरे यूजर ने लिखा, अच्छा होता कि उसे एक जोड़ी मोजे मिले. उसके सीईओ ने 5 मिलियन डॉलर कमाए हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विदेशी कपल का देसी अंदाज देख फिदा हुए नेटिजन्स, पहाड़ी गाने पर किया ऐसा गजब का डांस, देख दिल हार बैठेंगे आप
Chirstmas Bonus के नाम पर कंपनी ने पकड़ाए उबले आलू, देख कर्मचारी ठनका दिमाग
क्लीन शेव कराकर पापा को सरप्राइज करने चला था बेटा, अगले ही पल गाल पर मिला '440 वॉट' का झटका, उड़ गए तोते
Next Article
क्लीन शेव कराकर पापा को सरप्राइज करने चला था बेटा, अगले ही पल गाल पर मिला '440 वॉट' का झटका, उड़ गए तोते
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;