ट्विटर में हुए बदलाव पर एलन मस्क का ट्वीट हुआ वायरल, स्टालिन से की पराग की तुलना

ट्विटर के सीईओ (Twitter CEO) बनने के बाद टेस्ला (Tesla) के प्रमुख एलन मस्क (Elon Musk) ने एक बेहद ही मजेदार ट्वीट किया है. जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ट्विटर में हुए बदलाव पर एलन मस्क का ट्वीट हुआ वायरल, स्टालिन से की पराग की तुलना

एलन मस्क का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

Twitter के को-फाउंडर (Co-Founder), Jack Dorsey ने पिछले दिनों ही घोषणा की थी कि वह कंपनी छोड़ रहे हैं. Dorsey के ट्विटर (Twitter) छोड़ने के बाद भारत (India) के पराग अग्रवाल (Parag Agrawal) कंपनी के नए सीईओ बने हैं. इस खबर ने दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोरी है. ट्विटर के सीईओ (Twitter CEO) बनने के बाद टेस्ला (Tesla) के प्रमुख एलन मस्क (Elon Musk) ने एक बेहद ही मजेदार ट्वीट किया है. जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर के नेतृत्व में हालिया बदलावों पर फोटोशॉप किया हुआ मीम हाल ही में शेयर किया है. इसमें उन्होंने सोवियत संघ के तानाशाह जोसफ स्टालिन (Joseph Stalin) का चेहरा पराग अग्रवाल से और उसके सहायक निकोलाई येज़होव का चेहरा जैक डोर्सी से बदला है. इतिहास के जानकारों के अनुसार, येज़होव ने कथित तौर पर स्टालिन के खिलाफ साज़िश रची थी.

यहां देखिए एलन मस्क का ट्वीट-

सोशल मीडिया (Social Media) पर जैसे ही उनका ये ट्वीट (Tweet) पहुंचा वैसे ही लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया तेजी से दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने उनके इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि यूएस भारतीय लोगों के टैलेंट का भरपूर फायदा उठा रहा है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ट्विटर में हुए इस बदलाव ने दिखा दिया कि भारतीय लोगों की काबिलियत का लोहा पूरी दुनिया मानती है.

ये भी पढ़ें: कलाकार ने पेन से दिखाई कमाल की कलाकारी, वीडियो देख हर कोई करने लगा तारीफ


मस्क ने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल पर एक फोटोशॉप्ड मीम साझा किया है. उसमें अग्रवाल के चेहरे को यूएसएसआर के पूर्व तानाशाह जोसेफ स्टालिन बताया गया है. जैक डोर्सी (Jack Dorsey) को भी उनके बगल में दिखाया गया है. इस पोस्ट में जैक डोर्सी को निकोले येज़ोव की भूमिका में दिखाया गया है, जो स्टालिन के एक करीबी सहयोगी थे, जिनकी बाद में उनके आदेशों के तहत हत्या कर दी गई थी. इसलिए कई लोग इस ट्वीट की आलोचना भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com