हाथी को केला खिलाने की कोशिश कर रही थी, हाथी ने महिला को सूंड से उछालकर ऐसा फेंका कि...

वीडियो में एक विशाल हाथी (Elephant) को एक लड़की पर हमला करते हुए दिखाया गया है, जो केले के साथ जानवर को लुभाने की कोशिश कर रही थी.

हाथी को केला खिलाने की कोशिश कर रही थी, हाथी ने महिला को सूंड से उछालकर ऐसा फेंका कि...

हाथी को केले खिलाने की कोशिश कर रही थी, हाथी ने महिला को सूंड से उछालकर ऐसा फेंका कि...

आप कभी भी किसी जंगली जानवर को पालतू नहीं बना सकते हैं और न ही उन्हें मासूम समझ सकते हैं, भारतीय वन सेवा के अधिकारी (Indian Forest Service officer) सुशांत नंदा (Susanta Nanda) द्वारा पोस्ट किया गया यह वीडियो इसका सबूत है. वीडियो में एक विशाल हाथी (Elephant) को एक लड़की पर हमला करते हुए दिखाया गया है, जो केले के साथ जानवर को लुभाने की कोशिश कर रही थी. 27 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को ट्विटर पर 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वीडियो में एक महिला को केले के गुच्छे से एक हाथी को फुसलाते हुए देखा जा सकता है. हाथी, जो नदी के किनारे पर खड़ा दिख रहा है, महिला के पास जाता है और फिर उसे अपनी सूंड से दूर धकेल देता है. वीडियो वहीं खत्म हो जाता है, यह पता नहीं चल सका है कि इस घटना के बाद वह घायल हुई हैं या नहीं.

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "आप एक हाथी को मूर्ख नहीं बना सकते, भले ही वह पालतू हो. वे सबसे बुद्धिमान जानवरों में से एक हैं."

देखें Video:

कमेंट सेक्शन में लोग महिला की सुरक्षा को लेकर चिंतित नजर आए. कुछ यूज़र्स ने अतीत की इसी तरह की घटनाओं को भी शेयर किया और लिखा कि कैसे इन जंगली जानवरों के साथ खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए.

एक यूजर ने लिखा, “मैं और मेरा चचेरा भाई एक छोटे पालतू हाथी को खिलाने गए थे, जो किसी कारण से नाराज हो गया और मेरे चचेरे भाई को उठाकर फेंक दिया. उसे कुछ गज दूर फेंका. आंख में गंभीर चोट और खरोंच के साथ अस्पताल ले जाया गया. ऐसी है उनकी सूंड की ताकत. उनके साथ खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए.”

'पोन्नियिन सेल्वन 2' मूवी रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com