हाथी अपने केयरटेकर से मिलने के लिए जंगल से आया वापस, फिर किया कुछ ऐसा, Video ने जीता लोगों का दिल

शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट द्वारा इस सप्ताह की शुरुआत में ट्विटर पर पोस्ट की गई एक क्लिप में, एक हाथी जंगल में छोड़े जाने के बाद अपने केयरटेकर से मिलने के लिए वापस आता है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

हाथी अपने केयरटेकर से मिलने के लिए जंगल से आया वापस, फिर किया कुछ ऐसा, Video ने जीता लोगों का दिल

हाथी अपने केयरटेकर से मिलने के लिए जंगल से आया वापस

हम सभी को हाथियों से बहुत प्यार होता है और हमें उनकी हरकतें भी बेहद प्यारी लगती हैं. शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर आए दिन हाथियों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट द्वारा इस सप्ताह की शुरुआत में ट्विटर पर पोस्ट की गई एक क्लिप में, एक हाथी जंगल में छोड़े जाने के बाद अपने केयरटेकर से मिलने के लिए वापस आता है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और हमें यकीन है कि आपको भी यह वीडियो जरूर पसंद आएगा.

वीडियो में दिख रहे हाथी को हेड कीपर बेंजामिन ने पाला था और उसे सफलतापूर्वक वापस जंगल में लाया गया था. हालांकि, यह बेंजामिन को बधाई देने के लिए लौट आया. क्लिप में, हाथी ने बेंजामिन के साथ एक दिल को छू लेने वाला पल साझा किया. शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने इसे कैप्शन दिया, “सिम्पली मैजिकल!”

देखें Video:

शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने अपने पोस्ट के कैप्शन में कहा, "हेड कीपर बेंजामिन एक अनाथ हाथी को पकड़ता है, जिसे उसने पालने में मदद की, जिसे सफलतापूर्वक जंगल में वापस लाया गया, लेकिन 'हैलो' कहने के लिए वापस आया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 16 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा "बेंजामिन, यह आपके और पूरी शेल्ड्रिक टीम के लिए बहुत फायदेमंद होगा, इतना दिल जीत लेने वाला. ” दूसरे ने लिखा है, "हाथियों को अपना जीवन समर्पित करने के लिए बेंजामिन और सभी रखवालों के लिए बहुत आभारी हूं."