India Army के साथ हाथी ने खेला फुटबॉल, लोगों ने पूछा- क्या गजराज ने भी किया गोल?

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर करते हुए एक यूज़र ने कहा- क्या हाथी ने कोई गोल किया?

India Army के साथ हाथी ने खेला फुटबॉल, लोगों ने पूछा- क्या गजराज ने भी किया गोल?

यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियो देखने को मिल जाते हैं. असम के गुवाहाटी में आर्मी कैंप में फुटबॉल खेल रहे सैनिकों के बीच मैदान में एक हाथी घुस गया. हाथी ने सेना के जवानों के साथ फुटबॉल में कुछ किक भी लगाए और सबको चौंका दिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. वीडियो में हाथी को फुटबॉल के मैदान में घुसने से पहले सड़क पार करते हुए भी देखा जा सकता है. हाथी के मैदान में घुसने के बाद खिलाड़ी मैच रोक देते हैं और जंगली हाथी से दूरी बनाए रखते हैं. फुटबॉल के मैदान में घुसने से ठीक पहले हाथी कुछ गंदगी खींचता है और अपनी पीठ पर स्प्रे करता है.

वीडियो देखें

खिलाड़ी में से कोई हाथी को गेंद देता है, फिर हाथी गेंद को अपने पिछले पैरों से रिटर्न-किक मारने का प्रयास करता है. हाथी फिर अपनी सूंड उपर उठाते हुए धीरे से मैदान से बाहर चला जाता है, मानो जैसे अलविदा कह रहा हो. स्थानीय लोगों ने कहा कि हाथी भोजन की तलाश में पास के अमचांग वन्यजीव अभयारण्य से आया होगा. असम में कई हाथी गलियारे हैं. जंगली हाथियों के झुंड को राजमार्गों पर भटकते देखना आम बात है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर करते हुए एक यूज़र ने कहा- क्या हाथी ने कोई गोल किया? वहीं इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- ये तो बहुत ही शानदार है.त