हाथी परिवार के साथ जंगल में कर रहा था Morning Walk, धूल उड़ा-उड़ाकर खूब की मस्ती, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर हाथियों का एक और वीडियो वायरल (Elephant Video) हो रहा है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में छोटे-बड़े हाथियों का एक बड़ा झुंड जंगल में सैर करते हुए दिखाई दे रहा है.

हाथी परिवार के साथ जंगल में कर रहा था Morning Walk, धूल उड़ा-उड़ाकर खूब की मस्ती, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

हाथी परिवार के साथ जंगल में कर रहा था Morning Walk, धूल उड़ा-उड़ाकर खूब की मस्ती

सोशल मीडिया पर हाथियों के मजेदार और क्यूट वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. वहीं, अब सोशल मीडिया पर हाथियों का एक और वीडियो वायरल (Elephant Video) हो रहा है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में छोटे-बड़े हाथियों का एक बड़ा झुंड जंगल में सैर करते हुए दिखाई दे रहा है. इस दौरान वे सभी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आईएफएस अधिकारी परवीन कासवान ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है, ‘सुबह की सैर पर निकला एक बड़ा मोटा परिवार. यह उन्हें पतला और स्वस्थ रखता है.' वीडियो में आप देख सकते हैं कि छोटे-बड़े हाथियों का एक बड़ा झुंड जंगल में सैर करते हुए दिखाई दे रहा है. जिसे देखकर लग रहा है मानो वो उनका पूरा परिवार ही है. इस दौरान सभी हाथी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं और धूल उड़ाकर खेल भी रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो को एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं और वीडियो पर मजकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 9 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘नजर न लग जाए.' दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अद्भुत दृश्य.'