विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 27, 2023

Video बना रही थी लड़की, हाथी को नहीं आया रास, सूंड घुमाकर किया जोरदार हमला

Elephant Viral Video: सोशल मीडिया पर हाथी से जुड़ा एक वीडियो हर किसी हालत खराब कर रहा है. वीडियो में एक लड़की को हाथी की फोटो खींचना और वीडियो बनाना भारी पड़ता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Video बना रही थी लड़की, हाथी को नहीं आया रास, सूंड घुमाकर किया जोरदार हमला

Elephant Hit Girl By Trunk Video: यूं तो हाथी बेहद सीधे होते हैं, लेकिन एक बार गुस्सा आ जाए.... तो वो जंगल के राजा शेर को भी अपने आगे कुछ नहीं समझते. गुस्सा आने पर हाथी पूरा का पूरा जंगल तक नष्ट कर देते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर हाथी से जुड़े वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिनमें कभी उनकी प्यारी सी शरारत दिल जीत लेती है, तो कभी उनका गुस्सा रोंगटे खड़े कर देता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें 'गजराज' का गुस्सा देखकर यूजर्स की भी हालत खराब हो रही है. वैसे तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक लड़की को हाथी की फोटो खींचना और वीडियो बनाना भारी पड़ता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुछ लोग हाथी के सामने खड़े हुए हैं इस दौरान हाथी अपनी सूंड आगे करके एक लड़की को टच करने करने लगता है, तभी दूसरी लड़की सूंड को सहलाने लगती है. इस बीच एक लड़की सामने खड़े होकर हाथी का फोटो खींचने और वीडियो बनाने लगती है, जो कि शायद हाथी का रास नहीं आता. इस बीच गुस्से से तिलमिलाया हाथी अपनी सूंड को घुमाकर लड़की के चेहरे पर एक चांटा जड़ देता है. हाथी के हमले से लड़की पीछे की ओर लुढ़क जाती है और मौके पर लोगों के मुंह से डर के मारे चीखें निकल जाती हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो @TheBest_Viral नाम के ट्विटर हैंडल से 13 जनवरी को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 79.2K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि दो हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
Video बना रही थी लड़की, हाथी को नहीं आया रास, सूंड घुमाकर किया जोरदार हमला
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;