हाथी के सामने लगातार हॉर्न बजा रहा था ट्रक ड्राइवर, गुस्से में आकर किया Attack और फिर... देखें पूरा Video

इस वीडियो में आप देखेंगे कि सड़क पर एक ट्रक खड़ा और सामने से एक हाथी ट्रक की ओर चला आ रहा है. ट्रक में बैठा ड्राइवर लगातार हॉर्न बजा रहा है. ऐसे में हॉर्न की आवाज सुनकर हाथी को गुस्सा आ गया. ॉ

हाथी के सामने लगातार हॉर्न बजा रहा था ट्रक ड्राइवर, गुस्से में आकर किया Attack और फिर... देखें पूरा Video

हाथी के सामने लगातार हॉर्न बजा रहा था ट्रक ड्राइवर, गुस्से में आकर किया Attack और फिर...

वैसे तो जानकर और इंसान दोनों ही एक दूसरे से प्यार करते हैं. सोशल मीडिया पर कई बार ऐसा प्यारे और मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर ही आप समझ जाएंगे कि इंसान और जानवर भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन सकते हैं. लेकिन, कई बार ऐसा भी होता है कि इंसान कुछ ऐसा कर देता है, जो जानवरों को पसंद नहीं होता और वो गुस्सा जाते हैं. और गुस्से में वो इंसानों को नुकसान भी पहुंचा देते हैं.

आईएफएस अधिकारी सुंसात नंदा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘इस कोमल विशालकाय ने कुछ और इतना बड़ा हमला क्यों किया ?? असम के कार्बी आंगलोंग जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) 39 पर जंगली हाथी ने इस ट्रक चालक को एक सबक सिखाया-कि उन्हें परेशान न करें. हमेशा सुरक्षित दूरी बनाए रखें और कृपया हॉर्न न बजाएं.'

देखें Video:


इस वीडियो में आप देखेंगे कि सड़क पर एक ट्रक खड़ा और सामने से एक हाथी ट्रक की ओर चला आ रहा है. ट्रक में बैठा ड्राइवर लगातार हॉर्न बजा रहा है. ऐसे में हॉर्न की आवाज सुनकर हाथी को गुस्सा आ गया. वो ट्रक के पास आया और ड्राइवर की सीट की तरफ आकर अपनी सूंड से हमला कर दिया. वो ट्रक को धक्का देने लगा. तभी ट्रक में बैठे लोग डर जाते हैं और भागने के लिए ट्रक को स्टार्ट करने लगते हैं.जैसे ही ट्रक आगे बढ़ता है हाथी पीछे हटता है और वहां से चला जात है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो में हाथी ने लोगों को ये सीख दी है कि बिना वजह किसी को परेशान नहीं करना चाहिए और खाली सड़क पर खड़ी गाड़ी का हॉर्न बजाकर भी लोगों को परेशान नहीं करना चाहिए. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक 9 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग जमकर वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं.