सड़क किनारे लेटकर अंग्रेजी नॉवेल पढ़ रहा था बुजुर्ग, पास जाकर पता चला कुछ ऐसा, किसी को नहीं हुआ यकीन

बात करने पर ये भी पता चलता है कि बुजुर्ग को अंग्रेजी नॉवेल पढ़ने का शौक है और वो उन्हें बेचकर अपना जीवन चलाता है.

सड़क किनारे लेटकर अंग्रेजी नॉवेल पढ़ रहा था बुजुर्ग, पास जाकर पता चला कुछ ऐसा, किसी को नहीं हुआ यकीन

सड़क किनारे लेटकर अंग्रेजी नॉवेल पढ़ रहा था बुजुर्ग

सोशल मीडया पर आए दिन तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिनमें से कुछ हमें हंसाते हैं, तो कुछ हमें रुला भी देते हैं. वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो हमे जीवन का सबक और मानवता का पाठ भी पढ़ा जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे हर किसी का दिल जीत लिया है. ये वीडियो एक बुजुर्ग शख्स का है. वीडियो में बुजुर्ग शख्स सड़क किनारे लेटकर किताब पढ़ता नजर आ रहा है. ये वीडियो लोगों का दिल क्यों जीत रहा है, ये जानने के लिए आपको भी ये पूरा वीडियो जरूर देखना चाहिए.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात का समय है और सड़क पर काफी ट्रैफिक भी है. आप ध्यान से देखेंगे तो वहीं सड़क किनारे एक बुजुर्ग शख्स  हाथ में किताब लिए लेटा हुआ दिख रहा है. उसके पास ही एक कुत्ता भी बैठा है. पास जाने पर पता चलता है कि बुजुर्ग के हाथ में अंग्रेजी किताब है और वो उसे पढ रहा है. बात करने पर ये भी पता चलता है कि बुजुर्ग को अंग्रेजी नॉवेल पढ़ने का शौक है और वो उन्हें बेचकर अपना जीवन चलाता है.

देखें Video:

इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी का दिल भर आया. क्योंकि जाहिर सी बात है कि ऐसा शायद ही देखने को कभी मिलता हो कि कोई गरीब भी इतना पढ़ा लिखा हो सकता है और गरीब होने के बावजूद भी अंग्रेजी किताबें पढ़ता हो. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर  The Bookoholics नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 23 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर दिल जीत लेने वाले कमेंट्स कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com