विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 11, 2022

देखें VIDEO: समुद्री लहरों में बहता मिला रहस्यमयी 'सुनहरा रथ', जुटी भीड़

श्रीकाकुलम के सुन्नापल्ली सी हार्बर में एक सोने के रंग का रथ (gold coloured chariot) पाया गया है. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम को यहां सोने के रंग की परत चढ़ा एक खूबसूरत रथ समुद्र की लहरों में बहते हुए आ गया.

देखें VIDEO: समुद्री लहरों में बहता मिला रहस्यमयी 'सुनहरा रथ', जुटी भीड़

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में 'असानी' तूफान (Cyclone Asani) को लेकर रेड अलर्ट (Red Alert) जारी कर दिया गया है. प्रदेश के काकीनाडा में असानी चक्रवात के कारण तेज हवाएं चल रही हैं. समुद्र में ऊंची लहरे उठ रही हैं. प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में सुबह से ही बारिश हो रही है. IMD के अनुसार, गंभीर चक्रवात असानी बुधवार को पहले के मुकाबले थोड़ा कमजोर पड़ा और यह यह उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ गया है. इसी बीच, राज्य के श्रीकाकुलम के सुन्नापल्ली सी हार्बर (Sunnapalli coast in Srikakulam) में एक सोने के रंग का रथ (gold coloured chariot) पाया गया है. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम को यहां सोने के रंग की परत चढ़ा एक खूबसूरत रथ समुद्र की लहरों में बहते हुए आ गया.

एएनआई से बात करते हुए, नौपाड़ा के एसआई ने कहा कि हो सकता है कि यह किसी दूसरे देश से आया हो. हमने इंटेलिजेंस और उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया है.

देखें Video:

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि समुद्र की लहरों में बहते रथ को लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने उसे रस्सियों से बांधकर किनारे तक पहुंचाया. रथ का आकार दक्षिण पूर्व एशियाई देशों के एक मठ जैसा है. रथ के चक्रवात असानी के प्रभाव से भटकर यहां पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है.

आईएमडी के निदेशक जनरल मृत्युंजय महापात्र ने बताया, कि चक्रवात असानी पहले ही तीव्रता के अधिकतम चरण को प्राप्त कर चुका है और अब यह धीरे-धीरे कमजोर हो रहा है.

सड़कों के नाम बदलने को लेकर राजनीति के पीछे आखिर क्या सोच है बीजेपी की?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
देखें VIDEO: समुद्री लहरों में बहता मिला रहस्यमयी 'सुनहरा रथ', जुटी भीड़
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;