विज्ञापन
This Article is From Jun 13, 2023

भूकंप के झटकों से हिला दिल्ली समेत उत्तर भारत, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

भूकंप के झटकों से जहां दिल्ली डोल गई, वहीं सोशल मीडिया पर इसे लेकर मीम्स और पोस्ट्स की बाढ़ सी आ गई. कोई भूकंप के दौरान के वीडियो पोस्ट करता दिखा, तो कुछ ने मजेदार मीम्स शेयर किए.

भूकंप के झटकों से हिला दिल्ली समेत उत्तर भारत, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
दिल्ली समेत उत्तर भारत में महसूस हुए भूकंप के झटके, इंटरनेट पर आया मीम्स का सैलाब

दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार दोपहर को भूकंप के झटके महसूस किए गए. इसके साथ ही जम्मू और कश्मीर में भी भूकंप के झटके महसूस हुए. 5.4 तीव्रता वाला ये भूकंप उत्तर भारत के कई हिस्सों में महसूस हुआ. भूकंप के झटकों से जहां दिल्ली डोल गई, तो वहीं सोशल मीडिया पर इसे लेकर मीम्स और पोस्ट्स की बाढ़ सी आ गई है. कोई भूकंप के दौरान के वीडियो पोस्ट करता दिखा, तो कुछ ने इस पर मजेदार मीम्स शेयर किए.

मंगलवार दोपहर आया भूकंप

यूरोपियन मेडिटेरेनियन सिस्मोलॉजिकल सेंटर (EMSC) ने कहा कि, भूकंप मंगलवार दोपहर करीब 1:30 बजे पूर्वी कश्मीर में आया. प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, भूकंप जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के गंडोह भलेसा गांव से 18 किमी दूर 30 किमी की गहराई में आया. जम्मू-कश्मीर में तेज झटके महसूस किए गए. भूकंप के झटके राजधानी दिल्ली और इसके आसपास के क्षेत्रों सहित उत्तर भारत के अन्य हिस्सों में भी महसूस हुए. हालांकि, दिल्ली में बहुत तेज झटके महसूस नहीं हुए और कुछ लोगों को तो इसका अहसास भी नहीं हुआ, लेकिन ट्विटर पर ट्वीट्स की बारिश जरूर शुरू हो गई.

मजेदार ट्वीट्स

एक ट्विटर यूजर ने ग्रेट खली का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें खली एक शख्स को पीटते नजर आ रहे हैं. वीडियो में पिटाई खा रहे शख्स को दिल्ली और खली को टेक्टॉनिक प्लेट्स बताया गया, जो दिल्ली को झटके दे रही है. वहीं एक शख्स ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हां, ये कर लो पहले'. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'लोग भूकंप के दौरान अपनी जान बचाने से पहले ट्विटर पर पोस्ट कर रहे हैं.' वहीं एक ट्विटर यूजर ने अपने ऑफिस डेस्क पर रखे मॉनिटर और पानी की ग्लास को भूकंप के दौरान हिलते हुए दिखाया और कैप्शन में लिखा, 'अर्थक्वेक इन ऑफिस.'

ये भी देखें- 'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस पार्टी में विक्की-सारा ने मचाया धमाल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
भूकंप के झटकों से हिला दिल्ली समेत उत्तर भारत, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com