Zoom कॉल पर केस की सुनवाई के दौरान अचानक बिल्ली बन गया वकील, जज बोला- सेटिंग खराब है... देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो अमेरिका के टेक्सास में एक जज और वकील के बीच चल रही एक केस की सुनवाई के दौरान का है. इस वीडियो में जूम कॉल (Zoom Call)  पर एक बिल्ली भी नजर आ रही है.

Zoom कॉल पर केस की सुनवाई के दौरान अचानक बिल्ली बन गया वकील, जज बोला- सेटिंग खराब है... देखें Viral Video

Zoom कॉल पर केस की सुनवाई के दौरान अचानक बिल्ली बन गया वकील

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो अमेरिका के टेक्सास में एक जज और वकील के बीच चल रही एक केस की सुनवाई के दौरान का है. इस वीडियो में जूम कॉल (Zoom Call)  पर एक बिल्ली भी नजर आ रही है. दरअसल, सुनवाई के दौरान वकील ने जूम फिल्टर का इस्तेमाल कर लिया, जिससे उसकी जगह स्क्रीन पर बिल्ली नजर आने लगी. जब जज ने वकील से पूछा , तो उसने कहा, ‘मैं बिल्ली नहीं हूं.' यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को अबतक 21 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दरअसल, टेक्सास में कोर्ट की एक सुनवाई के दौरान जूम कॉल पर वकील ने गलती से कैट फिल्टर चालू कर दिया. इसके बाद अटॉर्नी रोड पोंटन को कैट फिल्टर हटाने के लिए काफी मुश्किल का सामना कर पड़ गया. वह सुनवाई के दौरान एक बिल्ली बनकर नजर आ रहे थे. इसके बाद वीडियो में जज को वकील साहब की मदद करते हुए सुना जा सकता है. जज रॉय ने पोंटन से कहा, मुझे लगता है कि आपने वीडियो सेटिंग में जाकर फिल्टर चालू कर दिया है.

देखें Video: 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस पूरे वीडियो में सबसे ज्यादा मजा तब आता है जब वकील पोंटन जज से कहते हैं, ‘मैं बिल्ली नहीं हूं'. उन्होंने आगे कहा, मैं'ने अपनी असिस्टेंट को बुलाया है और वह इसे ठीक करने की कोशिश कर रही हैं लेकिन मैं इस फिल्टर के साथ भी बहस के लिए तैयार हूं'. पोंटन ने कहा, ‘मैं लाइव हूं और मैं बिल्ली नहीं हूं. बता दें कि यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसे अबतक 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. लोग इस वीडियो को लगातार रिट्वीट भी कर रहे हैं.