ऑनलाइन सुनवाई के दौरान कैमरे के सामने खाना खाने लगे वकील साहब, तो जज साहब बोले- ‘यहां भी भेजो’ - देखें Video

ब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऑनलाइन केस की सुनवाई चल रही है, जिसमें कैमरे के सामने एक वकील खाना खाने लगे. वे कैमरा बंद करना भूल गए और उनको पता तक नहीं चला कि उनका कैमरा ऑन है.

ऑनलाइन सुनवाई के दौरान कैमरे के सामने खाना खाने लगे वकील साहब, तो जज साहब बोले- ‘यहां भी भेजो’ - देखें Video

ऑनलाइन सुनवाई के दौरान कैमरे के सामने खाना खाने लगे वकील साहब, तो जज साहब बोले- ‘यहां भी भेजो’

कोरोना वायरस महामारी की वजह से ज्यादातर काम ऑनलाइन होने लगे हैं. बच्चों की पढ़ाई, ऑफिस के काम से लेकर कोर्ट की सुनवाई भी अब ऑनलाइन (वर्चुअल माध्यम) (Online Hearing) से होने लगी है. इस बीच कई ऐसे वीडियोज भी वायरल हुए. वहीं, अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऑनलाइन केस की सुनवाई चल रही है, जिसमें कैमरे के सामने एक वकील खाना खाने लगे. वे कैमरा बंद करना भूल गए और उनको पता तक नहीं चला कि उनका कैमरा ऑन है.

वकील साहब (Lawyer) खाना खाने में इतने मदमस्त हो गए कि दूसरी ओर से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता (solicitor-general of India, Tushar Mehta) उनको इशारा करते रहे, कि उनका कैमरा ऑन है मगर उन्होंने ध्यान ही नहीं दिया. वीडियो खाना खाते हुए जो नजर आ रहे हैं वो पटना के वकील क्षत्रशाल राज बताए जा रहें हैं. पहले तो सॉलिसिटल जनरल ने उन्हें इशारे से बताने की कोशिश की लेकिन जब उन्होंने ध्यान नहीं दिया तो उन्होंने फोन किया और बताया कि उनका कैमरा ऑन है. जिसके बाद वो तुरंत कैमरे को बंद करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो में यह सारा नज़ारा आप खुद देख सकते हैं. वकील साहब को फोन करने के बाद सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने मजाकिया बात की वो लोगों को खूब पसंद आ रही है. उन्होंने  वकील से कहा कि यहां भी खाना भेज दीजिए. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं. अबतक करीब 80 हजार बार इस वीडियो को देखा जा चुका है.